Home » बॉलीवुड » Varun Dhawan says My dad wishes to work with Rajkummar Rao.
 

वरुण धवन ने बताई अपने डैडी के 'मन की बात'

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2017, 17:24 IST

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि उनकी उपलब्धियों के लिए उन्हें 'स्टार' से नवाजा जाना एक बड़ा शब्द है. उनका मानना है कि आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर जैसे कई कलाकार नए युग के सितारे हैं. 

वरुण ने कहा, "बरेली की बर्फी देखने के बाद मुझे डैड के साथ अपनी बातचीत याद है. हमें यह फिल्म बहुत पसंद आई. डैड ने कहा, 'यार ये राजकुमार शानदार कलाकार है. मुझे लगता है कि उसके साथ फिल्म बनानी चाहिए. और व्यक्तिगत तौर पर भी मेरा मानना है कि उन्हें दर्शकों से जो प्यार और प्रशंसा मिल रही है, वे सचमुच उसके हकदार हैं."

वरुण शुक्रवार शाम को 'जागरण सिनेमा समिट - फ्यूचर ऑफ सिनेमा' कार्यक्रम में उपस्थित थे.  कार्यक्रम के समापन सत्र में फिल्म समीक्षक मयंक शेखर के साथ बातचीत के दौरान नए युग के स्टारडम पर उनकी राय पूछी गई.

वरुण ने कहा, "ऐसे साल में जब बॉक्स ऑफिस पर बहु-प्रत्याशित फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहीं, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, कृति, भूमि जैसे कलाकार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. भूमि ने अब तक तीन फिल्मों में अभिनय किया है. 'दम लगा के हईशा', 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा', 'शुभ मंगल सावधान' और ये सभी फिल्में हिट रही हैं."

First published: 16 September 2017, 17:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी