Home » बॉलीवुड » Varun Dhawan Says on Tanushree Dutta and Nana Patekar Controversy I appreciate his courage
 

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद पर वरुण ने कह दी ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2018, 18:08 IST

बॉलीवुड में इस समय एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और एक्टर नाना पाटेकर का विवाद काफी सुर्खियों में चल रहा है. इस विवाद पर कई बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी-अपनी प्रतक्रियाएं दे रहें हैं और कई लोग बच रहे हैं. अब इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस वरुण धवन से तनुश्री के इन आरोपों के बारे में सवाल किया गया था. उन्होंने इस संबंध में उनके साहस की दादा दी है.

इस पर उन्होंने कहा, "मैं 'सुई धागा' में व्यस्त था, इसलिए मैं पूरी कहानी सुन नहीं पाया लेकिन मुझे लगता है कि कार्यस्थल पर सम्मान बहुत जरूरी है, फिर चाहे वह एक महिला का हो, पुरूष का या फिर बच्चे का. हमें सभी के लिए हमारी इंडस्ट्री को सुरक्षित बनाना है और यदि कोई इस मुद्दे के बारे में खुलकर बोल रहा है तो हमें उन्हें सुनना चाहिए. इस बारे में बोलने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए और मैं उनके साहस की दाद देता हूं."

गौरतलब है कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपनी 10 साल पहले आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान एक्टर नाना पाटेकर पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. इसके बाद साल 2009 में इस विवाद के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को उठाते हुए इंडस्ट्री से कोई मदद ना मिलने की बात कही है. इस मामले पर बॉलीवुड के कई स्टार्स एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे महज पब्लिसिटी करार दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: तनुश्री दत्ता की कार पर 10 साल पहले ऐसे हुआ था खौफनाक हमला, वीडियो हुआ वायरल

First published: 1 October 2018, 18:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी