Home » बॉलीवुड » Varun Dhawan upcoming film October film video goes viral on instagram
 

Video: एक गलती की वजह से इस एक्टर को करना पड़ा झाडू-पोंछा और टायलेट साफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2018, 11:04 IST

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर वरुण धवन कभी चालान के वजह से तो कभी टॉयलेट साफ करने को लेकर चर्चो में आ जाते हैं. लेकिन आपको बता दें कि ये चर्चा वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' के ट्रेलर को लेकर चल रही है. इस ट्रेलर को देखकर ही आपको समझ जाएगा कि फिल्म उलझी हुई प्रेम कहानी है. फिल्म में वरुण धवन होटल में काम करते नजर आ रहे हैं.

फिल्म का एक मेकिंग वीडियो जारी हुआ है जिसमें वरुण धवन के कैरेक्टर से रू-ब-रू कराया गया है और दिखा गया है कि एक गलती की वजह से उन्हें होटल का सारा काम करना पड़ता है, जिसमें फर्श की सफाई से लेकर कपड़ों की धुलाई और मच्छर मारने तक शामिल हैं. वरुण धवन खुद इस वीडियो में बता रहे हैं कि किस तरह उन्हें इस कैरेक्टर के लिए टॉयलेट तक साफ करनी पड़ी हैं.

 

 

इस फिल्म'अक्टूबर' से 20 वर्षीया मॉडल बनिता संधू अपने बॉलीवुड करियर का आगाज करने जा रही हैं. ट्रेलर में वरुण और बनिता दोनों ही होटल में काम करते दिख रहे हैं. एक सीन में वरुण मक्खी-मच्छर मारते हुए भी नजर आ रहे हैं. फिल्म 'अक्टूबर' का निर्देशन शूजित सरकार, रोनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा सह-निर्मित है.

ये भी पढें- 21 साल की उम्र में सनी लियोनी के साथ हुआ था कुछ ऐसा कि बताते-बताते हो गईं भावुक

फिल्म में वरुण धवन बेहद शरारती लड़के के रोल में हैं, जो होटल इंडस्ट्री में नाम करने की कोशिश कर रहा होता है. फिल्म में वरुण धवन होटल मैनेजमेंट के छात्र की भूमिका में नजर आएंगे. इसकी शूटिंग दिल्ली के एक होटल में की गई है. ये फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी.'अक्टूबर' में वरुण धवन के साथ नई नवेली एक्ट्रेस बनिता संधू नजर आएंगी.

First published: 3 April 2018, 11:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी