Home » बॉलीवुड » varun open talk about alia in Lux Golden Diva show
 

वरुण धवन ने खोला आलिया भट्ट का सबसे बड़ा राज

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 December 2017, 16:25 IST

अालिया भट्ट का नाम बाॅलीवुड की सफल अभिनेत्रियों की गिनती में आता है. लेकिन कम लोग ही जानते हैं कि आलिया भट्ट को अच्छा आैर अपने पसंद का खाना नहीं मिले तो वो गुस्से में आ जाती है. इस सीक्रेट को हाल ही में लक्स विद गोल्डन दीवा के शो में वरुण धवन ने बताया.

इतना ही नहीं आलिया ने एेसे कर्इ राज खोले जिनसे उनके फैंस बेखबर हैं. शाहरुख ख़ान इस शो के होस्ट कर रहे थे, जिसमें उन्होंने बताया कि जब मैं स्टूडेंट आॅफ द र्इयर की शूटिंग करने जा रही थी. तब मैंने अपने पापा, महेश भट्ट को फोन किया कि मुझे बहुत डर लग रहा है. डर इस बात का की कहीं लोग ये न कहें कि मुझे कोर्इ काम नहीं आता.

 

इसके बाद महेश जी ने आलिया को आॅफिस बुलाया आैर वहां सबके सामने अपने डर को बोलने को कहा. आलिया ने माना कि उस दिन जो मैंने सीखा वो शब्दों में बंया नहीं हो सकता.

इन सारी बातचीत के बीच उन्होंने बताया कि शानदार फिल्म अच्छी नहीं जाने के बाद उनका दिल टूट गया था. वो इस दर्द को कम करने के लिए सोलो ट्रिप पर भी चली गर्इं थी. शाहरुख ख़ान ने आलिया से ये सवाल भी किया कि अब तक उन्होंने क्यों भट्ट कैंप के साथ काम नहीं किया. इस सवाल के जवाब में आलिया ने शानदार जवाब दिया कि मैं नहीं चाहती कोर्इ चीज फाेर्स फुल हो, जब भी पापा के साथ काम करूं तो चाहूंगी वो हम दोनों की मर्जी पर हो. 

आलिया इन दिनों राजी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म के किरदार से जुड़ी कर्इ तस्वीरें सोशल मीडया पर पहले से वायरल हो चुकीं हैं. 

आपको बता दें कि लक्स गोल्डन दीवा शो स्टार भारत चैनल पर हर शनिवार प्रसारित होता है. आलिया से पहले इस शो में दीपिका पादुकोण बतौर गेस्ट आर्इं थी. दीपिका ने भी अपने जीवन से जुड़े कर्इ राज यहां खोले थे. 

First published: 4 December 2017, 16:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी