Home » बॉलीवुड » Veere di wedding actor sumeet vyas married to ekta kaul on 15 september in jammu
 

करीना कपूर के ऑन स्क्रीन पति ने कर ली शादी, इस एक्ट्रेस के साथ था अफेयर

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2018, 14:55 IST

बॉलीवुड और यूट्यूब के फेमस सीरिज 'परमानेंट रुममेट्स' के लीड एक्टर सुमित व्यास ने अपनी गर्लफ्रेंड एकता कौल के साथ शादी कर ली है. यह शादी एक्टर ने शनिवार को यानी 15 सितंबर को जम्मू में कर ली है. जिसकी कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बता दें कि शादी की सभी रस्मों को करते हुए एक्टर नसुमित व्यास ने शादी की है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 12: सलमान के घर 'बिग बॉस' में अपनी वाइफ के साथ पहुंचे श्रीसंत, वाइफ ने की ये खास रिक्वेस्ट और कहा...

संगीत और मेहंदी की रस्म के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसके साथ ही सुमित व्यास की शादी के कार्ड भी बिल्कुल अलग डिजाइन में हैं. इसके साथ ही सुमित ने कहा,"वो नहीं चाहते थे कि शादी के कार्ड पुराने और बोरिंग डिजाइन में बने. इसलिए कुछ अलग करने के लिए उन्होंने इस तरह के कार्ड छपवाए."

 

सुमित व्यास की दुल्हन एकता कौल का डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसके साथ ही जहां इन फोटोज़ में एक्टर किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे हैं तो वहीं एकता मेहरुन कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 

 

 

बता दें कि सुमित व्यास की शादी पहले एकट्रेस शिवानी टंकसले के साथ हुई थी लेकिन कुछ आपसी मनमुटाव के चलते इन दोनों का तलाक हो गया था. फिलहाल, अब सुमित एकता के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रहे हैं.

 

इसके साथ ही सुमित व्यास ने फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में एक्ट्रेस करीना कपूर खान के पति का रोल अदा किया था. इसके साथ ही एक्टर यूट्यूब सीरिज 'रुममेट्स' में लीड एक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं.

First published: 17 September 2018, 14:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी