Home » बॉलीवुड » Veere Di wedding actress Kareena Kapoor slaps those who says she cant wear short dress after getting baby taimur ali
 

करीना ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास, पूछा- क्यों नहीं पहन सकती छोटे कपड़े

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 June 2018, 14:07 IST

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म 'वीर दी वेडिंग' को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' शुक्रवार 1 जून को रिलीज चुकी है. लेकिन इससे पहले करीना कपूर ने तैमूर के जन्म के बाद से बहुत तेजी से अपनी फिटनेस पर काम किया था.

बता दें कि करीना कपूर ने खुद को बहुत ही कम समय में खुद को पहले जैसा ही स्लिम और फिट बना लिया था. लेकिन तैमूर के जन्म के बाद जब भी वह शॉर्ट कपड़ों में नजर आईं तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसके बाद करीना कपूर ने अपना पक्ष रखा है और लोगों को लताड़ लगाई.

दरअसल, जिम से बाहर निकलते समय या फिर आउटिंग पर शॉर्ट कपड़ों में क्लिक की गई करीना की तस्वीरों पर कई बार निगेटिव कमेंट्स आए. उन तस्वीरों में करीना कपूर को देखकर लोगों ने उनको मशविरा दिया कि अब वह मां बन गई हैं. लिहाजा वो अब एक मां जैसे शालीन कपड़े पहनकर निकला करें.

ये भी पढ़ेंः Phamous Review: धाकड़ वो है जिसके हाथ में बंदूक आकर बंदूक 'फेमस' हो जाती है

लेकिन हाल में दिए एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया. इस बात को लेकर करीना ने कहा, "हर इंसान को ऐसे कपड़े पहनने चाहिए जिनमें वे अच्छे दिखें. मेरी समझ में नहीं आता कि मां की तरह कैसे तैयार हुआ जाता है. मेरी मां बबीता मॉर्डन कपड़े पहनती हैं, वह जींस-टॉप में बहुत खूबसूरत लगती हैं. 

करीना कपूर ने आगे कहा, "क्या आपने कभी मेरी सास (शर्मिला टैगोर) को देखा है? वे जींस-शर्ट में शानदार लगती हैं, ठीक उतनी ही जितनी वह किसी सिल्क साड़ी में लगती हैं. मैं ऐसे परिवार से हूं जहां महिलाएं वह पहनती हैं जो वह पहनना चाहती हैं. इस पर सिर्फ उनका अधिकार है."

ये भी पढ़ेंः सोनम कपूर की वीरे दी वेडिंग 'भाई' का करियर कर देगी बर्बाद!

करीना यहीं नहीं रुकी और आगे कहा कि यदि वह मां बन गई हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह छोटे कपड़े नहीं पहन सकतीं. यदि आप में अपने शरीर को दिखाने का कॉन्फिडेंस है तो छोटे कपड़े जरूर पहनिए. करीना ने कहा, "जब मैं प्रेग्नेंट थी तब मुझे बहुत सी बातें सुनने मिलती थीं कि यह करना चाहिए और वह नहीं करना चाहिए."

First published: 1 June 2018, 14:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी