Home » बॉलीवुड » veere di wedding actress kareena kapoor talks about casting couch with swara bhaskar
 

कास्टिंग काउच: करीना का कमेंट से इनकार, सोनम और स्वरा ने कही बड़ी बात..

न्यूज एजेंसी | Updated on: 26 April 2018, 15:17 IST

देश, समाज के विभिन्न मुद्दों पर स्वतंत्र विचार रखने वाली बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियां करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और सोनम कपूर फिल्म उद्योग में कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बयान देने से बचती नजर आईं. एक दिन पहले ही वरिष्ठ कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच को लेकर एक विवादित बयान दिया था.

ये भी पढ़ें- कास्टिंग काउच पर एकता का खुलासा, एक्टर भी काम पाने के लिए बनाते हैं प्रोडूसर्स से शारीरिक संबंध

तीनों अभिनेत्रियां एक अन्य नई अभिनेत्री शिखा तलसानिया के साथ बुधवार को अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के ट्रेलर लांच के मौके पर मौजूद थीं. पत्रकारों से बातचीत के दौरान भारतीय फिल्म उद्योग में उनसे कास्टिंग काउच पर उनके विचार पूछे गए.

महिला सशक्तिकरण और लैंगिक समानता के लिए मुखर जानी जाने वाली स्वरा ने कहा, "पहली बात, इस मुद्दे का हमारी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से कोई लेना देना नहीं है. मुझे लगता है कि अभी हमारा फोकस हमारी फिल्म पर होना चाहिए. अन्य बातों के लिए आप मेरा ट्विटर खाता देख सकते हैं."

करीना कपूर ने उनका समर्थन करते हुए कहा, "मुझे नहीं लगता कि हमें अपना ध्यान फिल्म से हटाना चाहिए. यह एक विशेष फिल्म है जिसमें हमने बहुत मेहनत की है. मुझे लगता है कि फिल्म पर पर्याप्त ध्यान दिया जाना चाहिए."सोनम कपूर ने कहा कि उनका वादा है कि जब वह फिल्म को लेकर निजी साक्षात्कार देंगी, उस समय वह कास्टिंग काउच और महिला सशक्तिकरण के सवालों के जवाब निश्चित देंगी.

ये भी पढ़ें- कोरियोग्राफर सरोज खान बोलीं- कास्टिंग काउच के बदले कम से कम रोटी तो मिलती हैं

उन्होंने कहा, "मैं कहना चाहती हूं कि जो भी सवाल फिल्म से संबंधित नहीं हैं, मैं वादा करती हूं कि मैं इन सभी के जवाब बाद में निजी साक्षात्कार के दौरान दूंगी. लेकिन, आज नहीं. हम अपना ध्यान फिल्म पर लगाने की कोशिश कर रहे हैं." शशांक घोष निर्देशित 'वीरे दी वेडिंग' की निर्माता रिया कपूर और एकता कपूर हैं. यह फिल्म एक जून को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- कास्ट‍िंग काउच: एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती- फिल्म के बदले सेक्स और जहां चाहा वहां टच किया

गौरतलब है, सांगली में एक कार्यक्रम के दौरान सरोज खान ने कास्टिंग काउच के मुद्दे पर कहा था कि यह तो हमेशा से चलता आ रहा है और फिल्म उद्योग भी इससे अछूता नहीं है. उन्होंने कहा था कि यह कम से कम रोजगार तो उपलब्ध कराता है. उन्होंने बाद में हालांकि अपने बयान के लिए माफी मांगी थी और कहा था कि वह सिर्फ यह कहना चाह रही हैं कि हर क्षेत्र में यह समस्या है तो ऐसे में केवल फिल्म उद्योग को ही इस पर कठघरे में खड़ा करना कहां तक जायज है.

ये भी पढ़ें- कास्टिंग काउच पर बोलीं इलियाना, आवाज उठाने वालों का करियर हो जाता है खत्म

First published: 26 April 2018, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी