Home » बॉलीवुड » Veere di wedding actress Sonam kapoor reveals why Swara bhaskar gets troll every time
 

सोनम कपूर ने किया खुलासा, क्यों बार-बार ट्रोल होतीं हैं स्वरा भास्कर

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 12:59 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं. उनके बार-बार ट्रोलने की पीछे उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की को-एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक खुलासा किया है. स्वरा के बार-बार ट्रोल होने को लेकर सोनम कपूर ने एक बयान दिया है.

इस बात को लेकर सोनम कपूर ने कहा, ''मुझे लगता है कि स्वरा को लोग ट्रोल करना इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि उनके खुद के विचार होते हैं. इससे पता चलता है कि ट्रोलर्स स्वरा को कितना पसंद करते हैं क्योंकि नफरत की दूसरी साइड हमेशा प्यार होता है. इसलिए मेरा मानना है कि स्वरा को बहुत सारे लोग प्यार करने वाले हैं.''

 

बता दें कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में एक सीन है जिसमें एक्ट्रेस स्वरा भास्कर मास्टरबेशन करती नजर आती हैं. इस सीन को बड़े परदे पर देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है. एक यूजर ने स्वरा भास्कर को टैग करते हुए लिखा, "मैं अपनी दादी मां के साथ यह फिल्म देखने गया था और मुझे शर्मिंदा होना पड़ा."

ये भी पढ़ेंः सोनम कपूर ने पार्टी में पत‍ि आनंद को किया Kiss, रोमांटिक तस्वीरें वायरल

एक दो नहीं बल्कि तमाम यूजर्स फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के एक सीन को लेकर ट्वीट कर रहे हैं, कि वे दादी के साथ फिल्म देखने गए और उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा. इस बात को लेकर उनकी दादी ने कहा, "मैं भारतीय हूं और वीरे दी वेडिंग पर शर्मिंदा हूं."

First published: 5 June 2018, 12:59 IST
 
अगली कहानी