Home » बॉलीवुड » veere di wedding actress sonam kapoor share a fans video on social media
 

'वीरे दी वेडिंग' देखने के बाद लड़कियां थिएटर में ही करने लगीं ये काम, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2018, 14:05 IST

डायरेक्टर शशांक घोष के निर्देशन में बनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, सोनम कपूर आहूजा, शिखा तलसानिया, स्वरा भास्कर और एक्टर सुमित व्यास लीड रोल में हैं. इस फिल्म ने अपने पहले दिन से ही धमाकेदार कलेक्शन किया था और अब इस फिल्म का कमाई का आंकड़ा 71 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. इस फिल्म को फैंस से काफी प्यार मिल रहा हैं,इसी के चलते सोनम ने वीरे के फैंस के लिए एक वीडियो रिट्वीट किया है.

 

इस वीडियो में 'वीरे दी वेडिंग' के फैंस फिल्म को देखने के बाद उसके गाने 'तारीफां'पर जमकर ठुमके लगाते नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि अक्सर थिएटरों में पुरुषों को ऐसे डांस करते हुए देखा है लेकिन इस बार ऐसा लड़कियां कर रही हैं. इससे साबित होता है कि इस तरह की मस्ती करना लड़कियां भी जानती हैं.

 

इस फिल्म को लड़कियां काफी पसंद कर रही हैं. इसके साथ ही इस फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को काफी ट्रोल भी किया गया. जिसपर स्वरा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया था. इसके अलावा फिल्म टॉप 5 फिल्मों की लिस्ट में भी शामिल हो गई है.

ये भी पढ़ें- वीरे दी वेडिंग' में मास्टरबेशन सीन के बाद, 'रसभरी' में इस तरह का सीन करेंगी स्वरा

इस फिल्म की कहानी में बचपन की चार दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है जो कि इस फिल्म की 'वीरे' हैं. इसके साथ फिल्म में शादी के फैसले को लेकर होने वाली कंफ्यूजन भी दिखाई गई है और मॉडर्न लड़कियों के लाइफ के अलग पहलुओं को भी इस फिल्म में दिखाया गया है.

First published: 12 June 2018, 14:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी