Home » बॉलीवुड » Veere Di Wedding Box Office Collection day 6: veere collects fifth day 48.02 crore
 

'वीरे दी वेडिंग' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, अब तक कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2018, 12:46 IST

एक्ट्रेस करीना कपूर खान, शिखा तलसानिया, सोनम कपूर आहूजा और स्वरा भास्कर स्टारर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' उम्मीद से ज्यादा कमाई कर रही है. ये काफी अच्छी बात है कि इस फिल्म की कहानी कोे लोग इतना पसंद कर रहे हैं. क्योंकि जहां लोग नारी सशक्तीकरण की बात करते हैं और फिर वहीं लोग लड़कियों को अपने तरीके से जीने पर सवाल उठाते हैं. इस फिल्म में भी ऐसी ही कहानी दिखाई गई है. फिल्म का पांचवे दिन का कलेक्शन 48.03 करोड़ रुपये हो गया है. इसके आंकड़े फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए हैं.

 

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने पहले दिन 10 करोड़, दूसरे दिन 12 करोड़ और इसके बाद फिल्म ने पहले वीकेंड पर 13 करोड़ रुपये कमा लिए थे.उसके बाद चौथे दिन 6 करोड़, पांचवे दिन 5 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. जिससें इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 48.03 करोड़ रुपये हो गया है. उम्मीद है कि इस फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ के पार जाएगा.

 

बता दें कि 'वीरे दी वेडिंग' को टॉप 5 फिल्मों की लिस्ट में भी शामिल हो गई है, जिन्होंने ताबड़तोड़ ओपनिंग कमाई की थी. इसके अलावा इस फिल्म को इंडियन सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने भी ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया है.ये फिल्म 1 जून को रिलीज हो चुकी है. फिल्म आज के दौर की लड़कियों की कहानी है, जो आजादी से जीना चाहती है और सब कुछ करने में और उसे एक्सेप्ट करने में भरोसा रखती हैं.

ये भी पढ़ें- रिया और सोनम कपूर ने किया अपने भाई हर्षवर्धन का करियर बर्बाद!

First published: 6 June 2018, 12:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी