Home » बॉलीवुड » Veere Di Wedding Box Office Collection day 7: veere collects fifth day 52.60 crore
 

'वीरे दी वेडिंग' की वीरे ने मचाई धूम, कमाई का आंकड़ा 50 करोड़ के पार

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 13:11 IST

डायरेक्टर शशांक घोष के निर्देशन में बनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, सोनम कपूर आहूजा, शिखा तलसानिया, स्वरा भास्कर और एक्टर सुमित व्यास लीड रोल में हैं. पहले ही 'ए'सर्टिफिकेट में शामिल इस फिल्म की जैसी कहानी थी उससे ये उम्मीद काफी कम लग रही थी कि ये फिल्म लोगों को पसंद आएगी. इस फिल्म के रिलीज से पहले भी लोगों ने फेमिनिज्म को लेकर कई सवाल उठाए थे. हालांकि, अब इस फिल्म के आंकड़े कुछ और ही बयां कर रहे हैं. फिल्म ने अब तक 52.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

 

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के आंकड़े फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए हैं. फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़, दूसरे दिन 12 करोड़ और इसके बाद फिल्म ने पहले वीकेंड पर 13 करोड़ रुपये कमा लिए थे.उसके बाद चौथे दिन 6 करोड़, पांचवे दिन 5 करोड़ और छंठे दिन 4 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. जिससें इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 52.60 करोड़ रुपये हो गया है.

 

इस फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को काफी ट्रोल भी किया गया. जिसपर स्वरा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया था. इसके अलावा फिल्म टॉप 5 फिल्मों की लिस्ट में भी शामिल हो गई है, जिन्होंने ताबड़तोड़ ओपनिंग कमाई की थी. इस फिल्म की कहानी में बचपन की चार दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है जो कि इस फिल्म की 'वीरे' हैं. इसके साथ फिल्म में शादी के फैसले को लेकर होने वाली कंफ्यूजन भी दिखाई गई है.

ये भी पढ़ें- वीरे दी वेडिंग' में स्वरा भास्कर के 'मास्टरबेशन' सीन पर मां बोलीं- हिंदी सिनेमा में ये सब नहीं होता

First published: 7 June 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी