Home » बॉलीवुड » Veere Di Wedding poster: Kareena Kapoor Khan, Sonam Kapoor shed everything coy and get into sherwanis
 

जानिए क्यों शेरवानी में दिखीं करीना, सोनम, स्वरा और शिखा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 October 2017, 17:52 IST

करीना कपूर खान की कमबैक फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का नया पोस्टर बुधवार को जारी किया गया. इस पोस्टर में फिल्म की सभी लीड एक्‍ट्रेस काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया अभिनीत इस फिल्म के दूसरे पोस्टर में चारों अभिनेत्रियां पगड़ी के साथ शेरवानी में हैं.

सोनम ने बुधवार को ट्विटर पर पोस्टर के साथ लिखा, "सड्डे 'वीरे दी वेडिंग' तय. आना जरूर. 'वीरे दी वेडिंग' के लिए तैयार हो जाओ. 18 मई, 2018."

गौरतलब है कि शशांक घोष द्वारा निर्देशित फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत है. इस पोस्टर की रिलीज के साथ इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है. 

यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो सोनम की बहन रिया कपूर, एकता और निखिल द्विवेदी द्वारा सह-निर्मित है. ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग अब भी चल रही है. हाल ही में इसके दिल्ली शेड्यूल को निबटाया गया था. आखिरी बार करीना फिल्म 'की एंड का' में नजर आईं थीं.

हम आपको बता दें कि एकता कपूर इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर हैं. एकता ने ट्वीट किया, "खुशी के साथ, आप हमारे 'वीरे दी वेडिंग' के लिए आमंत्रित हैं. 'वीरे दी वेडिंग' के लिए तैयार हो जाएं. दिनांक 18 मई."

First published: 25 October 2017, 17:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी