Home » बॉलीवुड » Veere di wedding producer Rhea kapoor plan to make sequel of film veere di wedding start writing the script
 

'वीरे दी वेडिंग' फैंस के लिए खुशखबरी, धूम मचाने आ रहा है फिल्म का सीक्वल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2018, 12:34 IST

1 जून को रिलीज हुई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' आप सभी को बखूबी याद होगी. इस फिल्म में बॉलीवुड की चार एक्ट्रेसेस लीड रोल में नजर आई थीं. फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' सुर्खियों में भी रहीं थी. जिसकी वजह एक तो फिल्म का सबसे अलग कॉन्सेप्ट था और दूसरा फिल्म में कुछ सीन्स जो कि लोगों के हिसाब से फिल्म में नहीं होने चाहिए थे. फिलहाल, इन सबके बाद भी फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए 81 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी.

 

अब खबरें ये आ रही हैं कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का सीक्वल बनाने की तैयारी की जा रही है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस सोनम कपूर और करीना कपूर को लेकर एक्टर अनिल कपूर ने कहा,"फिल्म का सीक्वल बन रहा है,ऐसा मैंने भी सुना है और रिया ने फिल्म के अगले पार्ट के लिए कुछ खास सोचा है." इसके साथ ही फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर फिल्म की कहानी के लिए अपने राइटर्स की मदद ले रही हैं. फिलहाल, इस खबर के कंफर्म होते ही ये भी पता चल जाएगा कि कौन सी एक्ट्रेस सीक्वल में नजर आएंगी.

 

बता दें कि फिल्म में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का मास्टरबेशन सीन काफी चर्चा में था और फिल्म का कंटेंट वुमेन की सेक्सुअल डिजायर पर बेस्ड था.जिस पर स्वरा की मां ने कहा था,"सेक्शुअलिटी और वुमेन डिजायर को अब तक दिखाने के लिए गानों का सहारा लिया जाता रहा है, लेकिन कई ऐसे भी सीन्स होते हैं, जिन्हें गाने में आप सीधे तौर पर नहीं दिखा सकते. फिर चाहे वो बॉलीवुड फिल्में हो, बंगाली या तमिल फिल्में हों." इसके अलावा फिल्म में करीना कपूर खान के लिए कमबैक था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़ें- दीपिका ने रणबीर के साथ ब्रेकअप पर किया खुलासा, कहा- कई बार पकड़ा था रंगे हाथ

First published: 25 July 2018, 12:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी