Home » बॉलीवुड » veere di wedding swara bhaskar reveals the truth about afraid of childhood pregnancy
 

स्वरा भास्कर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- शादी से पहले प्रेग्नेंट होने का था डर

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 14:36 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बयानों से हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में आई फिल्म 'वीरे दि वेडिंग' में स्वरा के कुछ बोल्ड सीन पर उनको काफी ट्रोल भी किया गया. हालांकि, इस फिल्म ने धमाकेदार कमाई कर ली है और इसका आंकड़ा अब तक 71 करोड़ रुपये हो गया है.

 

इस बात पर स्वरा कहती हैं,"मैं बचपन से ही फिल्में देखती थी और उन सभी फिल्मों में एक चीज कॉमन होती थी एक्ट्रेस का शादी से पहले मां बन जाना. उस वक्त मैं काफी छोटी थी मुझे बॉयलॉजिकल और फिजिकल टर्म्स के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. इसी के कारण मुझे लगता था कि अगर मैं शादी से पहले मां बन गई तो कहां जाऊंगी." इसके आगे स्वरा बताती है,"मैं डरती थी कि अगर मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ तो मैं कहांं जाऊंगी? क्योंकि मेरे पास कहीं और जाने का कोई ऑप्शन नहीं था." 

 

स्वरा ने आईएनएस को दिए एक इंटरव्यू में कहा,"मुझे कभी रिस्क लेने से डर नहीं लगता. मुझे कहा गया था कि कभी बेस्ट फ्रेंड और बहन का किरदार कभी मत निभाना, नहीं तो हमेशा मुझे सेकेंड लीड ही ऑफर होगा." स्वरा ने हर फिल्म में अपने अलग अंदाज से एक्टिंग करके सभी को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना रखा हैं.

ये भी पढ़ें- वीरे दी वेडिंग' में मास्टरबेशन सीन के बाद, 'रसभरी' में इस तरह का सीन करेंगी स्वरा

वीरे दी वेडिंग'के बाद स्वरा अब एक वेब सीरीज में जल्द ही नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरीज का नाम'रसभरी'होगा. इस सीरीज में स्वरा का रोल एक टीचर शानू मैडम का रोल निभाएंगी, जिनपर एक 11वीं क्लास का स्टूडेंट फिदा है.

First published: 13 June 2018, 14:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी