Home » बॉलीवुड » Veere Di Wedding Trailer viral on social media Kareena Kapoor Sonam Kapoor Swara Bhasker Shikha Talsania film
 

'वीरे दी वेडिंग' के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, 1.5 करोड़ लोग देख चुके हैं वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2018, 15:59 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तल्सानिया की अपकमिंग फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया. रिलीज के बाद फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. दरअसल, 'वीरे दी वेडिंग' के ट्रेलर रिलीज को 24 घंटों से ज्यादा का समय हो गया है.

इसी के साथ 'वीरे दी वेडिंग' के ट्रेलर ने 1.5 करोड़ से ज्‍यादा व्‍यूज पा लिए हैं. शशांक घोष के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग'चार दोस्‍तों की कहानी है. इस फिल्म में उनके बीच की बोन्डिंग भी दिखाई गई है. बता दें कि फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' से करीना कपूर अपने बेटे तैमूर के जन्‍म के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं.

 

'वीरे दी वेडिंग' के ट्रेलर में काफी बोल्‍ड अंदाज में नजर आने वाली सोनम कपूर और करीना कपूर की बॉडिंग किसी मेल-बॉडिंग से ज्यादा नजर आ रही है. हालांकि फिल्म के इस ट्रेलर में सोनम और करीना ही नहीं बाकी दोनों एक्ट्रेसेस की फीमेल-फ्रेंड्स बॉडिंग जबरदस्‍त नजर आ रही है.

ये भी पढ़ेंः पहले जादूगर ने मुंह सिला और फिर मुंह से निकाला मेढक, प्रियंका चोपड़ा हुईं हैरान

आपको बता दें फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में वेब सिरीज 'परमानेंट रूममेट' के फेम एक्‍टर सुमित व्‍यास भी नजर आएंगे. वहीं, इस फिल्‍म के ट्रेलर में दी जा रही गालियों के चलते कई लोगों ने इसकी आलोचना भी की है. कहा जाता है कि ताकतवर महिलाएं एक दूसरे को साथ देती हैं. ऐसा ही कुछ इस फिल्म का संदेश है.

बता दें कि इस फिल्‍म को एकता कपूर और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. बता दें कि 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को रिलीज हो रही है.

First published: 27 April 2018, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी