Home » बॉलीवुड » veteran actor jeetendra accused of sexual assault by his cousin
 

जितेंद्र पर उनकी 'बहन' ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, केस दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2018, 9:38 IST

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. उनके ऊपर यौन उत्पीड़न यानी सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा है. इस मामले में सबसे हैरान करने वाली बात है कि उनके ऊपर यह आरोप किसी अपने ने ही लगाया. खबरों की मानें तो उन पर यह आरोप उनकी ममेरी बहन ने लगाया है.

 

बुधवार को जितेंद्र के खिलाफ पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जितेंद्र पर आरोप है कि उन्होंने 47 साल पहले उसका यौन शोषण किया था. जितेंद्र के खिलाफ हिमाचल प्रदेश के डीजीपी कार्यालय में ये शिकायत दर्ज कराई गई है. इस शिकायत में कहा गया है कि यह घटना जनवरी 1971 की है. सन 1971 में पीड़ित महज 18 साल की थी और जितेंद्र जब 28 साल के थे.

 

सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराते हुए शिकायतकर्ता ने कहा है कि जितेंद्र ने पीड़ित के लिए नई दिल्ली से हिमाचल के खूबसूरत शहर शिमला आने की ‘व्यवस्था’ की थी. जितेंद्र ने उसे सेट सेट पर बुलाया था जहां वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. बता दें कि अभी जितेंद्र 75 साल के हैं. उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में दी हैं.

 

पीड़िता ने बताया कि रात में वह शिमला पहुंची और जितेंद्र नशे की हालत में उसके कमरे में पहुंचे. इसके बाद उन्होंने दो बिस्तरों को आपस में जोड़ा और उसका यौन उत्पीड़न किया. हालांकि, दिग्गज एक्टर ने इस बात से साफ इनकार किया. कहा है कि ऐसी कोई घटना हुई ही नहीं थी. साथ ही इस आरोप को उन्होंने निराधार बताया.

First published: 8 February 2018, 9:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी