Home » बॉलीवुड » Veteran actress Shammi popularly know as Shammi aunty passes away at the age of 89
 

दुखदः श्रीदेवी के बाद बॉलीवुड की एक और दिग्गज एक्ट्रेस का निधन

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2018, 10:43 IST

बॉलीवुड की दिग्गज और परफेक्ट एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत के सदमे से हर कोई परेशान था इधर उनकी फिल्म की एक और एक्ट्रेस के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. दरअसल, फिल्म 'खुदा गवाह' की एक्ट्रेस शम्मी की मौत हो गई है. शम्मी को शम्मी आंटी के नाम से भी जाना जाता रहा है.

89 साल की उम्र में शम्मी का निधन हुआ है. शम्मी ने श्रीदेवी के साथ फिल्म खुदा गवाह, कुली नंबर वन, हम, अर्थ, दी बर्निंग ट्रेन और हाल ही में शिरिन फरहाद की तो निकल पड़ी जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया था. इसके साथ-साथ उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भी बहुत काम किया है.

 

शम्मी ने टेलीविजन की दुनिया में देख भाई देख, जबान संभाल के, श्रीमान श्रीमती, कभी ये कभी वो और फिल्मी चक्कर जैसे चर्चित सीरियल्स में काम किया था. उनकी मौत के बाद संदीप खोसला ने इंस्टाग्राम पर शम्मी का एक फोटो पोस्ट करते हुए उन्हें याद किया है.

बता दें कि शम्मी की पहली फिल्म बतौर एक्ट्रेस मल्हार थी. इस फिल्म को दिग्गज प्लेबैक सिंगर मुकेश ने प्रोड्यूस किया था. हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. बता दें कि शम्मी ने महज 18 साल की उम्र में बॉलीवुड फिल्म उस्ताद पेडरो से डेब्यू किया था.

First published: 6 March 2018, 10:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी