Home » बॉलीवुड » Veteran Choreographer Saroj khan says casting couch at least provides livelihood
 

कोरियोग्राफर सरोज खान बोलीं- कास्टिंग काउच के बदले कम से कम रोटी तो मिलती हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2018, 11:52 IST
(ANI Twitter)

देश में हो रहे रेपों को लेकर कई नेताओं और अभिनेताओं के बयान आए हैं, हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड से एक शर्मनाक बयान आया है. इस बार मशहूर कोरियॉग्राफर सरोज खान ने देश में हो रहे बलात्कार के मामलों पर विवादित बयान दिया है, सरोज खान का यह बयान ऐसा है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. सरोज खान ने कहा यह तो बाबा आदम के यानी पुराने जमाने से चलता आ रहा है.

सरोज खान ने कहा, "ये लड़की के ऊपर है कि तुम क्या करना चाहती हो. तुम उसके हाथ में नहीं आना चाहती हो तो नहीं आओगी. तुम्हारे पास आर्ट है तो तुम क्यों बेचेगो अपने आपको, फिल्म इंडस्ट्री को कुछ मत कहना, वो हमारा माई-बाप है.

न्‍यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर बोलते हुए कहा, "ये चला आ रहा है बाबा आदम के जमाने से. हर लड़की के ऊपर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है. सरकार के लोग भी करते हैं. तुम फिल्‍म इंडस्‍ट्री के पीछे क्‍यों पड़े हो? वो कम से कम रोटी तो देती है. रेप करके छोड़ तो नहीं देती है."

गौरतलब है कि तेलगु फिल्‍म इंडस्‍ट्री की एक्‍ट्रेस-मॉडल श्री रेड्डी ने इंडस्‍ट्री में कास्टिंग काउच को लेकए प्रोटेस्‍ट छेड़ रखा है. श्री रेड्डी ने इस मामले में कई बड़े एक्‍टर्स के नाम लिए और अपने विरोध के लिए श्री रेड्डी हाल ही में टॉपलेस होकर सुर्खियों में आ गई थी.

First published: 24 April 2018, 11:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी