Home » बॉलीवुड » Veteran singer Mohammed Aziz passed away in Mumbai's Nanavati Hosptial on Tuesday due to cardiac arrest
 

तेरा गम अगर ना होता तो शराब...जैसे कई हिट गाने देने वाले मशहूर सिंगर का हुआ निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 November 2018, 10:10 IST

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज देने वाले फेमस प्लेबैक सिंगर मोहम्मद अजीज का मंगलवार को निधन हो गया. अजीज की उम्र 64 साल थी और खबरों के अनुसार एयरपोर्ट पर सिंगर को हॉर्ट की परेशानी हुई. इसके बाद उन्हें फौरन नानावती हॉस्पिटल पहुंचाया गया. सिंगर अजीज की बेटी को इस बात की जानकारी दे दी गई थी और अस्पताल में ही उनका निधन हो गया. प्लेबैक के अचानक निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई.

 

अजीज के निधन पर मशहूर सिंगर लता मंगेशकर ने ट्वीट कर लिखा,"गुणी,गायक और बहुत अच्छे इंसान मोहम्मद अजीज जिन्हें हम मुन्ना भाई कहते थे. उनके निधन का समाचार मुझे मिला और जिसे सुनकर मुझे बेहद दुख हुआ.ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें."

 

तो वहीं नावेद जाफरी ने लिखा,"महान सिंगर मोहम्मद अजीज साहब का निधन हो गया. उनकी आत्मा को शांति मिले.भगवान उनके परिवार को इस नुकसान को सहने की ताकत और धैर्य प्रदान करे."

 

 

सिंगर शान ने ट्वीट कर लिखा,"मुन्ना अजीज दा के निधन की खबर सुनकर बहुत सदमा लगा. उनके अचानक चले जाने से बेहद दुख है."

 

बता दें कि अजीज ने कई हिट गाने बॉलीवुड की फिल्मों को दिए और उनकी जन्म साल 1954 में पश्चिम बंगाल में हुआ था. अजीज ने हिंदी फिल्मों के अलावा बंगाली,उड़िया और अन्य भाषाओं में भी गाने गाए हैं. अजीज रफी साहब के बहुत बड़े फैन थे और उन्हें अनु मलिक ने बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक दिया. अजीज साहब ने कई हिट और सुपरहिट गाने गाए हैं और आज भले ही वो हमारे बीच ना रहे हो लेकिन वो सदा हमारे दिलों में अपने गानों के साथ जिंदा रहेंगे. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें.

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर की बहन पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, लगे चोरी के आरोप और मांगनी पड़ी माफी

First published: 28 November 2018, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी