Home » बॉलीवुड » Dharmendra makes account in twitter shares photo from the sets of Yamla Pagla Deewana Phir Se.
 

बॉलीवुड के 'हीमैन' ने दी Twitter पर दस्तक

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2017, 17:21 IST

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और 'हीमैन' के नाम से प्रसिद्ध धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर शुरुआत की है, जिस पर बेटे अभिनेता सनी देओल ने उनका स्वागत किया है. 81 साल के धर्मेंद्र ने गुरुवार को ट्विटर पर शुरुआत करने के साथ आगामी फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' के सेट से अपनी दो तस्वीरें साझा कीं.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "आपके प्यार ने मुझे आपके करीब आने के लिए प्रोत्साहित किया है इसलिए मैं 'यमला पगला दीवाना फिर से' के सेट से, नई शुरुआत, हैदराबाद."

उनके बेटे सनी, बॉबी और पोते करण देओल सहित 'शोले' के अभिनेता के ट्विटर पर 3,273 अनुयायी हैं. करण देओल जल्द ही 'पल पल दिल के पास' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं.

धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल ने गुरुवार को ट्विटर पर बताया कि वह और उनके भाई बॉबी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर अपने पिता को लाने में सफल हुए.

सनी ने ट्विटर पर लिखा, "मैं और बॉबी आखिरकार डैड को यहां लाने में सफल रहे." गौरतलब है कि फिल्म 'यमला पगला दीवाना' के तीसरे पार्ट की शूटिंग हैदराबाद में होगी. इसमें बॉबी और सनी एक बार फिर अपने डैडी के साथ धमाल मचाएंगे. इससे पहले 'यमला पगला दीवाना' के दोनों पार्टस में इन तीनों की केमेस्ट्री को लोगों ने काफी पंसद किया था.

First published: 18 August 2017, 17:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी