Home » बॉलीवुड » Video: Actor Nana Patekar reacts on Tanushree Dutta's allegations against him
 

Video: तनुश्री दत्ता के आरोपों पर नाना पाटेकर ने पहली बार कैमरे के सामने तोड़ी चुप्पी, कह दिया ये..

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 October 2018, 16:46 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के साथ छेड़छाड़ और उत्पीड़न के आरोपों में घिरे अभिनेता नाना पाटेकर ने इस मामले पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है. मीडिया के सामने बोलते हुए उन्होंने कहा, "जो झूठ है वो झूठ ही है." हालांकि इसके आगे उन्होंने कुछ भी नहीं बोला.

बता दें कि वह अभी तक राजस्थान के जैसलमेर में अपनी फिल्म हाउसफुल-4 की शूटिंग कर रहे थे. जैसलमेर में हाउसफुल-4 की शूटिंग पूरी कर आज ही नाना पाटेकर मुंबई लौट आए. जब शनिवार को वह जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया के सामने पड़े थे तो उनसे बचते हुए नजर आए थे. उन्होंने मीडियाकर्मियों के माइक को अपने हाथ से एक तरफ कर नो कमेंट्स कहा था.

पढ़ें- तनुश्री दत्ता के बाद अब इस एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर लगाया संगीन आरोप, कोहली के साथ कर चुकी हैं काम

हालांकि मुंबई में उन्होंने कैमरे के एक बार फिर सामने आ जाने पर सिर्फ इतना ही कहा कि जो झूठ है वो झूठ ही है. दरअसल, तनुश्री दत्ता ने नाना पर छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न की कोशिश का आरोप लगाते हुए कहा था कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने डांस के दौरान एक इंटीमेट सीन की मांग की थी, जो प्रोजेक्ट में शामिल नहीं था.

पढ़ें- तनुश्री दत्ता को मिला अनुष्का शर्मा का साथ, बोलीं- इस डर से लोग नहीं आते सामने...

तनुश्री ने आगे कहा था कि उनके मना करने पर काफी ज्यादा हंगामा हुआ था और उनकी कार में तोड़फोड़ हुई थी. तनुश्री के आरोप लगाने के बाद नाना पाटेकर ने उन्हें नोटिस भिजवाया है.

First published: 6 October 2018, 16:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी