Home » बॉलीवुड » Video: Deepika Padukone become cheer leader with glass of wine for husband ranveer singh
 

Video: हाथ में वाईन का ग्लास लिए पति रणवीर के लिए चीयर लीडर बनीं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया में मचा हड़कंप

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2019, 9:04 IST

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस समय बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल हैं. सोशल मीडिया में आज कल दीपिका पादुकोण का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो हाथ में वाइन का ग्लास लिए पति रणवीर की फिल्म का प्रमोशन करती दिख रही हैं. एक्‍टर रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा बॉक्‍स ऑफिस पर काफी कमाल मचा रही है. इस फिल्म से सारा अली खान की ये दूसरी फिल्म है. हालांकि इस फिल्‍म को रिलीज हुए दो हफ्तों से ज्‍यादा बीत चुके हैं.

इस फिल्म की कमाई की बात करें तो अब तक सिंबा बॉक्स ऑफिस में 200 करोड़ के ऊपर की कमाई कर चुकी है.इस फिल्म की रिलीज के पहले इसका प्रमोशन बहुत जोर शोर से किया गया था. इसी बीच रणवीर सिंह ने दीपिका का एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए दीपिका को ''माय चीरलीडर'' लिख कर संबोधित किया है. इस वीडियो में उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण हाथ में वाइन का ग्लास लिए ''आया पुलिस'' बोलती नजर आ रही हैं.

बताया जा रहा है कि दीपिका पति की फिल्‍म सिंबा को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती. रणवीर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- मेरी चीयरलीडर @दीपिका पादकोण.

रणवीर और दीपिका के इस वीडियो को ट्विटर पर अब तक 7 हजार से ज्‍यादा लाइक मिले हैं. इस वीडियो के ढेरों रिट्वीट भी हुए हैं. बता दें, रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सिंबा में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान लीड रोल में हैं. बता दें, सिंबा की ओपनिंग 4020 स्क्रीन्स में हुई थी.

First published: 12 January 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी