Home » बॉलीवुड » video viral: photographer fell down outside of sonam kapoor house arjun kapoor did queries
 

VIDEO: अर्जुन कपूर ने सामने गिरे फोटोग्राफर से कहा ऐसा कि चारों तरफ हो रही है वाहावाही

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2018, 13:22 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 8 मई को दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा की दुल्हन बनने जा रही हैं. सोनम कपूर की शादी की तैयारियों और रस्मों के लिए अनिल कपूर के घर पर परिवारजनों के साथ सभी रिश्तेदारों का आना-जाना लगा हुआ है. ऐसे में ही सोनम के कजिन्स भी सोनम के घर आए हुए थे. जिसमें अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, महीप कपूर सभी मौजूद थे.

 

अर्जुन कपूर सोनम के घर से लौटने के लिए अपनी कार में बैठने ही जा रहे थे कि अचानक एक फोटोग्राफर का पैर फिसला और वो गिर गया. इस बात की जानकारी जब अर्जुन को हुई तो वो फोटोग्राफर का हाल पूछने के लिए उसके पास गए और कहने लगे-लगा तो नहीं, पक्का, पक्का लगा नहीं न. जवाब में फोटोग्राफर उन्हें कहता है कि वह बिल्कुल ठीक है. जाते-जाते अर्जुन उन्हें नसीहत देते हुए कहते हैं, "बेटा 10 फोटो लें, लेकिन अपने आप को मत गिरा." कार में बेठने से पहले वह पूछते हैं- पक्का नहीं लगा न. अर्जुन कपूर के इस व्यवहार की सभी ने तारीफ की और ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Awww how sweet of him 🤗🤗 @voompla So a media photographer tripped and fell down while clicking Arjun Kapoor outside Sonam’s bungalow in Juhu... luckily he wasn’t hurt but the sweetest bit was how Arjun kept pestering like his mommy... laga laga?? Pukka?? Pukka?? Pukka nai laga na?? ❤️❤️ FOLLOW 👉 @voompla INQUIRIES 👉 @ppbakshi . #voompla #bollywood #arjunkapoor #arjun #sonamkapoor #anilkapoor #bollywoodstyle #bollywoodfashion #bollywoodactress #mumbaidaily #mumbaidiaries #mumbaiscenes #mumbai #soniceofyou #sweetboi #suchasweetheart #suchacutiepie #suchasweetie #shoshweet #ishqzaade #boneykapoor #caringboy #juhudiaries #delhidiaries #delhiscenes #desigirl #indianactress #bollywoodactresses #bollywoodstylefile

A post shared by Voompla (@voompla) on

बता दें कि सोनम की शादी का वेन्यू भी डिसाइड हो गया है. शादी के सभी तैयारियों के साथ शादी के समारोह को 3 हिस्से में बांटा गया है. पहले दिन 7 मई को शाम 4 बजे सोनम कपूर और आनंद की मेंहदी की रस्म होगी. उसके बाद 8 मई को सुबह 11 बजे से रात 12 तक का प्रोग्राम रखा जाएगा. 9 को रिसेप्शन की तैयारी भी की गई है.रिसेप्शन में आने वाले सभी मेहमानों के लिए एक ड्रेस कोड भी तय कर दिया गया है. जो कि इंडियन और वेस्टर्न फॉर्मल रखा गया है.

ये भी पढ़ेें- बहन की शादी पर बोले अर्जुन कपूर- मैं सच में 'वीरे दी वेडिंग' देख रहा हूं

First published: 3 May 2018, 13:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी