Home » बॉलीवुड » Vidhu Chopra ignores questions about Rajkumar Hirani sexual harrasment at Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga PC
 

#MeToo: हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोप पर विधु विनोद ने कहा कुछ ऐसा, लोग हुए हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2019, 11:10 IST

#MeToo कैंपेन के दौरान कई बॉलीवुड की हस्तियां यौन शोषण के आरोप में लिप्त पाई गई और इसी में एक नाम ‘संजू’ डायरेक्टर राजकुमार हिरानी का है. हिरानी के ऊपर उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर ने यौन शोषण का आरोप लगाया है कि उन्होंने उसे सेक्सुअली हैरेस किया. इन आरोपों के लगने के बाद राजकुमार हिरानी के दोस्त और प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने भी कहा था कि अगर हिरानी पर लगे आरोप सही हुए तो वो अपनी आने वाली फिल्म ‘एक लड़को देखा तो ऐसा लगा’ से उनका नाम हटा देंगे. हाल ही में जब फिल्म रिलीज से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई तो विधु विनोद हिरानी पर लगे आरोप पर कुछ कहने से बचते हुए नजर आए.

जब विधु विनोद से प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल किया गया कि इस बारे में उन्हें क्या कहना है तब प्रोड्यूसर ने कहा,”मैं यहां किसी और काम से आया हूं और ये सवाल करने का अभी सही समय नहीं है. मैं यहां पर एक खास प्रोजेक्ट के प्रमोशन के लिए आया हूं और ये प्लेटफॉर्म इन सवालों के लिए नहीं है.” हैरानी कि बात ये थी कि विधु विनोद ने पहले हिरानी को लेकर कहा था कि फिल्म से नाम हटा देंगे और फिर सवालों से बचते हुए नजर आए तो ये सभी को हैरान कर गया.

 

 फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को शैली चोपड़ा धर डायरेक्ट कर रही हैं और राजकुमार हिरानी और विधू विनोद चोपड़ा इसका प्रोडक्शन कर रहे हैं.  ये फिल्म 1 फरवरी को रिलीज हो रही है. सोनम कपूर और अनिल कपूर के अलावा इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में सेक्शन 377 के बारे में दिखाया जाएगा कि सभी की अपनी च्वॉइस होती है ये गलत नहीं होता कि अगर आप किसी लड़की को पसंद कर रही हैं एक लड़की होने के बाद या लड़का किसी लड़के को पसंद कर रहा है.

#MeToo: बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा- फिल्ममेकर्स बुलाते थे डिनर पर और...

First published: 29 January 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी