Home » बॉलीवुड » Vidya balan may play indira Gandhi role in her husband siddharth roy kapoor's next Film film based on indira Gandhi
 

पति की फिल्म में 'आयरन लेडी' का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2018, 12:02 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन जल्द ही बड़े परदे पर राजनीति करती नजर आ सकती हैं. खबर है कि विद्या एक फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा सकती हैं. फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर लिखी किताब पर फिल्म बनाने के राइट्स खरीद लिए हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि इस फिल्म में विद्या बालन लीड रोल निभा सकती हैं क्योंकि यह उनके पति की फिल्म है.

एक महिला पत्रकार द्वारा लिखी गई इस किताब पर सिद्धार्थ रॉय ने फिल्म बनाने का फैसला किया है. इस किताब की राइटर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस खबर को शेयर किया है. इसके बाद से ही इस फिल्म के लीड रोल के लिए विद्या बालन का नाम चर्चा में बना हुआ है. लेकिन एक्ट्रेस विद्या बालन और उनके पति की तरफ से इस खबर को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए फेमस एक्ट्रेस विद्या बालन अगर इस फिल्म का हिस्सा होती हैं तो उनके फैन्स के लिए एक अच्छी खबर साबित होगी. क्योंकि 'कहानी' जैसी सस्पेंस और 'तुम्हारी सुलु' जैसी असाधारण फिल्मों में काम कर चुकीं विद्या बालन को उनके फैन्स अब इंदिरा गांधी की बायोपिक में देखना पसंद करेंगे.

First published: 11 January 2018, 12:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी