Home » बॉलीवुड » vidya balan reaches to work shares vanity van photo on social media platform
 

काम पर लौटी एक्ट्रेस विद्या बालन, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2020, 16:20 IST

कोरोना वायरस का कहर देशभर में अभी भी जारी है लेकिन सरकार ने अनलॉक वन की प्रक्रिया चालू की. धीरे-धीरे लोगों ने काम पर लौटना शुरू कर दिया है. मनोरंजन इंडस्ट्री भी अब दुबारा लौटती नजर आ रही है. इस दौरान कई शोज की शूटिंग शुरू हो गई है. ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन काम पर वापस आ गई हैं.उन्होंने वैनिटी वैन का नजारा सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

विद्या बालन vidya balan ने एक लंबे वक्त के बाद घर के बाहर कदम रखा है. उन्होंने फिर अपनी फिल्मों पर काम शुरू कर दिया है. उनकी तैयारी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अब अपनी वैनिटी वैन की फोटो फैन्स के बीच शेयर की है.


फोटो में विद्या अपने डिसाइनर और दो अन्य लोगों के साथ नजर आ रही हैं. फोटों में एक तरफ सभी ने मास्क लगा रखा है, लेकिन वहीं विद्या बिना मास्क के नजर आ रही है. लॉकडाउन के बाद उनका फिर शूटिंग पर वापस आना सभी को पसंद आ रहा है. खुद तापसी भी खासा खुश नजर आ रही हैं.

हालांकि इससे पहले तापसी पन्नू ने भी सोशल मीडिया पर अपनी वैनिटी वैन की तस्वीर शेयर की थी. तापसी के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सिर्फ हाथ नजर आ रहा था लेकिन उनका मेकअप मैन मास्क लगाए जरूर दिख रहा था.

सीरियल 'मेरे साईं' की शूटिंग बंद, कोरोना पॉजिटिव मिला सदस्य

गौरतलब है कि कोविड 19 के चलते बॉलीवुड से लेकर टीवी तक की इंडस्ट्री ठप पड़ी है. कई फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. वहीं अगर टीवी की बात करें तो सभी सीरियल की शूटिंग बंद पड़ी है. लेकिन जब सेे अनलॉक वन की प्रक्रिया शुरू हुई है.

धीरे धीरे कुछ कुछ सीरियल की शूटिंग शूरु की गई है. जिसके लिए जारी हुई गाइडलाइन सीरियल के डायरेक्टर और क्रू मेंबर फॉलो कर रहे हैं. हालांकि ऐसे माहौल में टीवी के स्टार्स घर से निकलने में थोड़ा डरे हुए हैं. लेकिन वो अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रहे हैं. 

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में पुलिस की जारी है जांच, अब बिल्डिंग की CCTV फुटेज फॉरेंसिक जांच के लिए भेजी

First published: 8 July 2020, 16:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी