Home » बॉलीवुड » Vidya Balan says I don't like to be a part of B-town's rat race
 

'बॉलीवुड की भेड़चाल में शामिल नहीं होना चाहती हूं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 December 2016, 13:49 IST

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह कभी भी बॉक्स ऑफिस की बॉलीवुड भेड़चाल में शामिल नहीं होना चाहती हैं. 

जब उनसे 'कहानी 2' में उनका करियर दांव पर होने के बारे में पूछा गया तो विद्या ने बताया, "मैं चाहती हूं कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करे. मैं इसके अलावा इस बारे में कुछ नहीं सोचती. मैं मेरे काम को लेकर बेहद रोमांचित हूं. अभी मैं केवल इसके बारे में सोच रही हूं. उतार-चढाव आते रहते हैं, ये जीवन का हिस्सा हैं."

इनदिनों विद्या 'कहानी 2' के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में उनके अलावा अर्जुन रामपाल भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. ट्रेलर ने फैंस के बीच संस्‍पेंस बनाकर रखा है कि आखिर विद्या फिल्‍म में कौन सा किरदार निभा रही हैं. 

यह फिल्‍म 'कहानी' की सीक्‍वल है. पिछली फिल्‍म में विद्या ने प्रेग्‍नेंट महिला का किरदार नि भाया था जो अपने पति को ढूंढ़ने कोलकाता आती है. फिल्‍म में उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया था और फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर भी अच्‍छी कमाई की थी. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि दर्शकों को 'कहानी 2' कितना पसंद आती है.

First published: 1 December 2016, 13:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी