Home » बॉलीवुड » vidya balan was not happy with her body type
 

विद्या बालन ने अपने फिगर को लेकर कही ये बात, बताया मेकर्स कहते थे कम करो वजन

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2020, 14:08 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन Vidya Balan अपनी एक्टिंग की वजह से लोगों के मन में अपनी एक अलग जगह बना ली. विद्या बालन ने अपने दम पर कई फिल्मे हिट करवाईं हैं.कई बार विद्या बालन को उनके फिगर को लेकर भी ट्रोल किया गया. हाल ही में उन्होंने दिए गए इंटरव्यू के दौरान अपने फिगर को लेकर कई बातों पर अपने राय रखी.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वो लंबे वक्त तक मैंने अपने बॉडी से नफरत की है. मुझे हमेशा लगता था कि मैं एक फैट गर्ल हूं. जब छोटी थी तब क्यूट कहा जाता था. जब बड़ी हुई तो सुनने को मिला की मैं अपना वजन कम नहीं कर रही हूं.


सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीर, कहा- '...फिर लोग खतरनाक ही नहीं, घातक बन जाते हैं'

 

जब मेरी फिल्में नहीं चल रही थीं, मुझे लग रहा था कि इसका मेरी बॉडी से कुछ तो रिलेशन है. एक समय मैंने अपनी बॉडी को जिंदगी की सबसे बड़ी समस्या मान लिया था.विद्या बालन ने आगे कहा कि कई मौकों पर ऐसा भी हुआ कि मेकर्स ने उनके सामने ये कंडीशन रखी थी कि फिल्म में रोल के लिए उन्हें वजन कम करना पड़ेगा. एक्ट्रेस की माने तो पहले वे ऐसा करने की कोशिश करती भी थीं, लेकिन बाद में उन्हें समझ आ गया था कि ऐसा करने से कोई फायदा नहीं होगा.

विद्या बालन आगे कहती हैं कि यदि किसी रोल के लिए आपको अलग बॉडी चाहिए तो इसका सीधा मतलब ये है कि फिल्म में दूसरे एक्टर की जरूरत है. विद्या बालन द डर्टी पिक्चर को अपने करियर का टर्निंग प्वाइंट मानती है. उस फिल्म में उनका वजन ज्यादा जरूर था, लेकिन उस फिल्म में उनकी खूबसूरती की हर किसी बहुत तारीफ की थी. विद्या ने कहा कि तभी से उन्हें ये अहसास हो गया था कि एक्टिंग मायने रखती है, बॉडी नहीं.

कंगना रनौत ने बेबाक अंदाज में फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना- लिखा- पूरी तरह जहरीला है शो बिजनेस

First published: 17 September 2020, 14:08 IST
 
अगली कहानी