Home » बॉलीवुड » Vikas Bahl sends notice to Anurag Kashyap & Vikramaditya Motwane, asking them to withdraw their tweet against him
 

विकास बहल ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी को भेजा लीगल नोटिस, कहा- अगर नहीं किया ऐसा तो लेंगे...

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2018, 11:21 IST

बॉलीवुड में इन दिनों #Metoo कैंपेन के चलते कई बड़ी हस्तियों के नाम खुलकर सामने आ रहे हैं और फिल्म डायरेक्टर विकास बहल का भी हाल ही में इस लिस्ट में नाम सामने आया है. विकास बहल पर फैंटम फिल्म्स की क्रू मेंबर ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है. इस पर विकास के पार्टनर रहे अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने को विकास ने लीगल नोटिस भेजा है.

ये भी पढ़ें- डायरेक्टर विकास बहल पर महिला ने लगाए सेक्सुअल हैरेसमेंट के गंभीर आरोप, कहा- मेरे पास लेटकर अपनी पैंट खोली और...

बता दें कि विकास बहल ने ये लीगल नोटिस भेजते हुए कहा है अनुराग और विक्रमादित्य को उनके खिलाफ किए सोशल मीडिया पर ट्विट को डिलीट करना होगा. विकास की छवि खराब करने के लिए उनसे माफी भी मांगनी पड़ेगी. अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो विकास फिर से कोई लीगल एक्शन लेंगे. अनुराग और विक्रमादित्य केविकास बहल  के खिलाफ किए गए ट्विट को उनके बीच आपसी मतभेद भी कहा जा रहा है.

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कहा था,"हम लोगों ने इस मामले को ठीक से हैंडल नहीं किया था इसके लिए हम पूरी तरह से नाकाम रहे. मैं खुद के सिवाय किसी और पर आरोप नहीं लगा सकता हूं लेकिन मैं अब इसे ठीक से हैंडल करने को लेकर प्रतिबद्ध हूं. मुझे उस महिला पर पूरा भरोसा है और उसे मेरा पूरा समर्थन है.बहल ने जो भी किया वो डराने वाला है. हमलोग पहले से ही चीजों को ठीक करने में लगे हुए हैं और इस मामले में जितना कुछ कर सकते हैं जरूर करेंगे."

महिला ने विकास पर आरोप लगाते हुए बताया,"विकास ने मुझे गले से लगाया और उसके बाद मैं बाथरुम चली गई लेकिन जब मैं वापस आई तो मैंने देखा कि विकास मेरे बेड पर लेटे हैं. मैंने उनसे वहां से जाने के लिए कहा लेकिन वह नहीं उठे. इसके बाद मैंने अपने और विकास के बीच तकिए लगाकर और कुछ दूरी बनाकर सो गई. कुछ ही देर बाद विकास ने अपना हाथ मेरी ड्रेस के अंदर डाल दिया.मैंने उन्हें रोकने की कोशिश भी की लेकिन उन्होंने अपनी पैंट उतार दी और मेरे पीछे की तरफ से मास्टरबेट करने लगे. इसके बाद वह मेरे कमरे से चले गए."

इसके आगे महिला ने कहा,"मैं इस घटना के बाद से शॉक में थीं लेकिन फिर भी मैंने इस बात की जानकारी अनुराग कश्यप को दी. उन्होंने कहा वह अभी इसके बारे में बात नहीं करना चाहते हैं लेकिन बाद में इसके खिलाफ एक्शन लेंगे." उसके बाद इस बात को वहीं दबा दिया गया था.

First published: 10 October 2018, 11:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी