Home » बॉलीवुड » vikas-gupta-reveals-shilpa-shinde-removed-aly-goni-from-the-show
 

विकास गुप्ता और अली गोनी के बीच शो से निकलवाने के आरोप को लेकर हुआ घमासान, मास्टरमाइंड ने बताया सच

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2021, 11:56 IST

बिग बॉस 14 Bigg Boss 14 के इस हफ्ते के वीकेंड में सलमान खान ने घरवालों की खूब डांट लगाई. खासतौर पर जैस्मिन भसीन और निक्की तंबोली पर उनका गुस्सा ज्यादा फूटा. इसके बाद उन्होंने अली से पूछते हुए कहा कि विकास गुप्ता के लिए उनका बर्ताव इतना खराब क्यों हैं, इसके पीछे क्या वजह है. सलमान की इस बात का जवाब देते हुए अली ने कहा कि जब भी वो विकास को देखते हैं तो वो फ्रस्टेटेड महसूस करते हैं, क्योंकि विकास ने उनके और जैस्मिन के बारे में बाहर काफी झूठ बोला.

कलर्स ने एक प्रोमो शेयर किया था जिसमें अली, विकास पर ये आरोप लगाते नजर आ रहे हैं कि वो (विकास) काम से निकलवाने के लिए ब्लैकमेल करते हैं. वीकेंड का वार में अली इस मुद्दा पर बात करते हैं.अली की बाते सुनकर विकास कहते हैं यहां सबके सामने सच बताओ क्योंकि मैं ये सब सुन सुनकर थक चुका हूं.


3 करोड़ का उर्मिला मातोंडकर ने खरीदा ऑफिस, कंगना ने कहा- कितनी बेवकूफ हूं मैं. नहीं?

 

कलर्स ने एक प्रोमो शेयर किया था जिसमें अली, विकास पर ये आरोप लगाते दिख रहे थे कि वो (विकास) काम से निकलवाने के लिए ब्लैकमेल करते हैं. वीकेंड का वार में अली जब ये मुद्दा उठाते हैं तो विकास कहते हैं यहां सबके सामने सच बताओ क्योंकि मैं ये सब सुन सुनकर थक चुका हूं. इसके बाद अली गुस्से में बताते हैं कि शुरुआती दिनों में विकास ने उन्हें शो निकलवा दिया था, तब वो चैनल हेड थे.

विकास अली की इस बात पर रिएक्शन देते हुए कहते हैं कि उन्होंने नहीं बल्कि शो के क्रिएटिव प्रोड्यूसर ने अली को शो से बाहर निकलवाया था. हालांकि अली अंत तक शो का हिस्सा बने रहे थे लेकिन एक अलग रोल में.अली विकास की बातें सुनकर गुस्से में कहते हैं कि बहुत बड़े झूठे हो आप. इसके बाद विकास गुप्ता ‘शिल्पा शिंदे’ का नाम लेते हैं और कहते कि शिल्पा ने अली को शो से हटवाया था. हालांकि चैनल ने शिल्पा का नाम म्यूट कर दिया था.

बिग बॉस 14 फेम निशांत मलखानी का न्यू ईयर ईव में हुआ एक्सीडेंट, गहरे गड्ढे में गिरी कार

First published: 4 January 2021, 11:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी