Home » बॉलीवुड » Vikramaditya Motwane says Radhika Apte is this year's Rajkummar Rao because of 2018 movies zonor
 

इस फिल्म मेकर ने राधिका आप्टे को बताया साल 2018 की 'राजकुमार राव', एक्ट्रेस बोली...

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2018, 8:36 IST

फेमस फिल्ममेकर विक्रमादित्य मोटवानी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. मोटवानी ने कहा है कि राधिका आप्टे इस साल की 'राजकुमार राव' हैं. विक्रमादित्य मोटवानी ने कहा कि राधिका ने इस साल अलग-अलग तरह की गुणवत्तापूर्ण फिल्मों में काम किया है, जिसकी चारों तरफ सराहनी हुई है.

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने साल 2017 और साल 2018 में कई बेहतरीन फिल्में की हैं, जिसमें 'बरेली की बर्फी' से लेकर 'न्यूटन'(ऑस्कर के लिए भेजी गई थी), 'शादी में जरूर आना', 'बहन होगी तेरी', 'ओमर्टा', 'फन्ने खां', 'स्त्री' और 'लव सोनिया' जैसी कई फिल्में की हैं.

वहीं, अगर राधिका आप्टे की बात करें तो इस साल उन्होंने 'पैडमैन', 'लस्ट स्टोरीज', सेक्रेड गेम्स(शो) और 'घोल' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. इसके अलावा भी राधिका के पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिन पर वह काम कर रही हैं. यही कारण है कि राधिका आप्टे इस साल की 'राजकुमार राव' हैं.

वहीं, जब राधिका आप्टे से यह पूछा गया कि क्या साल 2018 आपके लिए अब तक के सर्वश्रेष्ठ सालों में से एक है? इस सवाल के जवाब में राधिका आप्टे ने कहा, "नहीं, बिलकुल नहीं. ये मेरे जीवन के सर्वश्रेष्ठ सालों में नहीं हैं. उम्मीद है कि सर्वश्रेष्ठ साल अभी आने बाकी हैं."

First published: 15 September 2018, 8:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी