Home » बॉलीवुड » bollywood actor Vinod Khanna is stable and responding positively to treatment, confirm doctors
 

विनोद खन्ना की बिगड़ी हालत पर अस्पताल ने दिया जवाब, जानें क्या है वायरल तस्वीर का सच

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2017, 13:43 IST
Vinod Khanna

विनोद खन्ना को 31 मार्च को मुंबई स्थित 'सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल' में भर्ती कराया गया था. उनकी खराब तबियत को लेकर कर्इ तरह की अफवाहें भी लगातार उड़ रहीं हैं.

हाल ही में एक हिंदी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा, वह 70 साल के हैं और उन्हें पानी की अत्यंत कमी हो गई है. उन्हें इसके चलते भर्ती कराया गया है. हम उनका पानी की कमी होने के लिए इलाज कर रहे हैं. यहां भर्ती कराये जाने से पहले यदि उन्हें कुछ और बीमारी है तो हमें इसकी जानकारी नहीं है.

उन्होंने मीडिया से कहा, हम अधिक कुछ नहीं कह सकते क्योंकि परिवार ने निजता का अनुरोध किया है. इसके बारे में बात करना उचित नहीं है. अधिकारी ने कहा कि खन्ना पर इलाज का सकारात्मक प्रभाव हो रहा है. अधिकारी ने कहा, उनकी स्थिति स्थिर है. उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. उन पर इलाज का असर हो रहा है. चिंता की कोई बात नहीं है.

खन्ना ने एक्टिंग की शुरूआज 1968 में फिल्म 'मन का मीत' से की थी. उन्होंने इसके साथ ही उन्हें 'मेरे अपने', 'मेरा गांव मेरा देश', 'इम्तिहान', 'इनकार', 'अमर अकबर एंथनी', 'लहु के दो रंग', 'कुर्बानी', 'दयावान' और 'जुर्म' जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है. वह आखिरी बार 2015 में शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'दिलवाले' में नजर आए थे.

आपको बता दें कि विनोद खन्ना की एेसी हालत देखकर बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने कहा कि उनकी हालत देखकर वह हैरान रह गए. ऐसी कमजोर हालत देखकर इरफान खान ने कहा कि तस्वीर देखकर उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा है. अगर विनोद खन्ना के इलाज के लिए शरीर का कोई अंग दान करना पड़े तो वह तैयार हैं. इरफान ने अपनी फिल्म 'हिंदी मीडियम' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से हुर्इ बातचीत में यह बात कही.

इरफान ने कहा, 'मेरी भगवान से प्रार्थना है कि विनोद खन्ना जी जल्दी से स्वस्थ हो जाएं. विनोद खन्ना मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं. हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दो लोग बहुत खूबसूरत हीरो रहे हैं, जिनमें एक तो धर्मेंद्र जी हैं और दूसरे विनोद खन्ना जी. 

First published: 8 April 2017, 13:43 IST
 
अगली कहानी