Home » बॉलीवुड » Virat Kohli and Anushka Sharma celebrate anniversary with date with dolphins pictures viral
 

विराट-अनुष्का ने चोरी-छिपे किया ये काम, लेकिन तस्वीरें हो गईं वायरल और खुल गया राज

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 December 2018, 16:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में 11 दिसंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की थी और इस दौरान कपल ने एक दूसरे को खूबसूरत पोस्ट लिख कर विश किया था. विराट-अनुष्का की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद है और अब कपल की फर्स्ट वेडिंग एन‍वर्स‍िरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कपल ने अपनी पहली सालगिरह बेहद खास अंदाज में मनाया और इसकी तस्वीरें विरुष्का के इस खास मौके के और भी खास बनाने वाले इवेंट प्लानर ने शेयर की है.

 

बता दें कि कंपनी ने वेन्यू की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और इसमें खास कैप्शन लिखा है,"हमें पिछली रात पहली एनवर्सिरी के इवेंट को आयोजित करने का मौका मिला और इस मौके पर डॉलफिन भी आई थी." इस पूरे मैसेज में कंपनी ने कहीं भी विराट और अनुष्का का जिक्र नहीं किया है लेकिन पिकनिक का आयोजन करने वाली कंपनी 'lace petal sand hearts' ने विराट-अनुष्का के नाम का जिक्र कर दिया और इसके बाद से अंदाजा लगाए जा रहे हैं कि कपल ने पहली सालगिरह को यहीं खास अंदाज में सेलिब्रेट किया है.

 

अपनी सालगिरह पर अनुष्का शर्मा ने एक शादी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा,"ये स्वर्ग की तरह है जब वक्त ऐसे निकलता है. ये स्वर्ग का एहसास है जब आप किसी अच्छे इंसान से शादी करते हैं." ये वीडियो बेहद खूबसूरत है और इसमें विरुष्का की शादी के कुछ खास पल दिखाई दे रहे हैं.

 

तो वहीं विराट ने लिखा था,"विश्वास नहीं हो रहा है कि 1 साल हो गया और ऐसा लग रहा है कि अभी ये कल ही की तो बात है. वक्त बहुत जल्दी उड़ गया, शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरी दोस्त,मेरी आत्मा,हमेशा मेरी रहना."

 

बता दें कि विराट कोहली इन दिनों इंडिया और ऑस्ट्रेलिया बीच खेले जा रहे क्रिकेट में लगे हुए हैं तो वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में जुट गई हैं. फिल्म 'जीरो' को रिलीज होने में अब एक हफ्ता बाकि है और इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ किंगखान शाहरुख खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी.

First published: 14 December 2018, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी