Home » बॉलीवुड » Virat Kohli is ready to have a baby with Anushka Sharma but the condition is he wants to give time
 

पापा बनना चाहते हैं विराट कोहली लेकिन...

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2018, 15:34 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बीते साल 11 दिसंबर को शादी की थी. लगभग चार साल तक रिलेशन में रहे विरुष्का ने देश के बाहर इटली के टस्कनी में शादी रचाई थी. इस शादी में विराट और अनुष्का के करीबी ही शामिल हुए थे.

शादी के बाद से ही दोनों अपने फैन्स को मेजर रिलेशनशिप गोल्स दे रहे हैं. यहां तक कि बिजी शेड्यूल से समय निकालकर दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ ही जाते हैं, जो कि हर एक रिश्ते के लिए सबसे बेहतर होता है.

हाल ही में विराट कोहली ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कई बातों का खुलासा किया था. विराट कोहली ने बताया था कि अनुष्का शर्मा से मिलने के बाद उनकी लाइफ में बहुत बदलाव आए हैं. इसके अलावा विराट कोहली ने पहली बार बच्चों को लेकर भी खुलकर बात की है.

 

विराट कोहली ने कहा, ”बीते कुछ सालों से मैंने अपनी पत्नी के साथ कई चीजों को महसूस किया है. क्योंकि वह एक बहुत ही आध्यात्मिक व्यक्ति हैं और हमेशा मेरा साथ देती हैं. अब वह चीजें ऐसे तरीके से अनलॉक कर रही हैं जो लोगों के लिए व्याख्या करना मेरे लिए बहुत मुश्किल है. लेकिन मैं समझता हूं कि मैं हमेशा ऐसा करने के लिए था. अगर मेरा पूरा जीवन ऐसा करने में जाता है, तो मैं इसे 100 गुना कर दूंगा. यह एक आशीर्वाद है.”

इसके साथ ही विराट कोहली ने पहली बार परिवार और बच्चों के बारे में बात की और कहा, ”मैं चाहता हूं कि जब भी मेरे बच्चे हों, मैं उन्हें पूरा समय दे सकूं. मेरी जिदंगी है, मेरा परिवार है, मेरे बच्चे भी होंगे. वह मेरे समय के हकदार हैं. यह ऐसा है जो मेरे दिल के बेहद करीब है. मैं अपने घर में अपने करियर का कोई हिस्सा नहीं चाहता हूं. मैं किसी भी ट्रॉफी का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं. मेरी उपलब्धियां, मैं अपने घर पर नहीं ले जाना चाहता जब मेरे बच्चे बड़े हो रहे हों.”

First published: 23 May 2018, 15:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी