Home » बॉलीवुड » Virat Kohli watch Film Sui Dhaaga And kohli says So Proud my love
 

विराट कोहली ने 'सुई धागा' में पत्नी अनुष्का को साड़ी में देखकर कहा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 September 2018, 13:38 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म 'सुई धागा' आज सिनेघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को लेकर अनुष्का शर्मा के पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ जानकारी दी है. कोहली ने कहा कि अनुष्का पर उन्हें गर्व है और फिल्म 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' में उनके किरदार ने मेरा दिल चुरा लिया है.

विराट ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते लिखा ,"मैंने बीती रात दूसरी बार 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' देखी और मुझे यह पहली बार से कहीं ज्यादा अच्छी लगी.काफी भावुक उतार-चढ़ाव वाली फिल्म है और फिल्म में सभी ने शानदार काम किया है."

फिल्म में वरुण के किरदार के बारे में उन्होंने आगे लिखा, "मौजी बेहतरीन था लेकिन ममता के किरदार ने मेरा दिल चुरा लिया. उनके किरदार से आपको प्यार हो जाएगा. अनुष्का तुम पर गर्व है। इस फिल्म को देखने नहीं भूलें, दोस्तो."

फिल्म 'सुई धागा- मेड इंडिया' में वरुण और अनुष्का पहली बार एक साथ दिखेंगे, इससे पहले दोनों ने एक साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है. फिल्म 'सुई धागा' में अनुष्का शर्मा का किरदार वरुण की पत्नी के रुप में है. इस फिल्म का डॉयरेक्शन 'दम लगा के हईसा’ जैसी फिल्म को डायरेक्ट कर चुके शरत कटारिया कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Uri Teaser Out: सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से नया हिंदुस्तान है घर में घुसेगा भी और मारेगा भी, 'उरी' का टीजर हुआ आउट

First published: 28 September 2018, 13:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी