Home » बॉलीवुड » Virat kohli wife and Bollywood Actress Anushka Sharma started preparation for her upcoming film Sui Dhaaga with varun Dhawan
 

जानिए शादी के बाद 'सुई धागा' लेकर क्यों बैठ गईं अनुष्का शर्मा

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2018, 12:58 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पिछले साल 11 दिसंबर को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी की. दोनों स्टार्स ने इटली के टस्कैनी शहर एक रिजॉर्ट में गुपचुप तरीके से शादी रचाकर सबको चौंका दिया था. इटली मेंं शादी, फिनलैंड में हनीमून, दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिए.

 

बाद में अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ साउथ अफ्रीका में नई ईयर मनाने चली गईं. इसके बाद विराट साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सिरीज में बिजी हो गए, इधर अनुष्का शर्मा इंडिया वापस लौट आईं और अपने नए प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गई हैं. इसी बीच शादी के ठीक बाद अनुष्का ने सिलाई और कढ़ाई का काम सीखना शुरू कर दिया है.

 

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जीरो' की व्यस्तता के बीच अपनी अगली फिल्म 'सुई धागा' के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस फिल्म का पहला लुक सामने आ गया है. इस फिल्म में अनुष्का ने एक आत्मनिर्भर कढ़ाईकार महिला का किरदार निभाया है. अपने किरदार को बेहतर तरीके से बड़े परदे पर निभाने के लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली है.

 

फिल्म को लेकर सोमवार को अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है, "कतरन में बुनी कहानी, पाबंद लगाके है सुनानी - सुई धागा." इसके साथ उन्होंने इस फिल्म के एक्टर वरुण धवन और फिल्म मेकिंग कंपनी यशराज फिल्म्स को भी टैग किया.

First published: 30 January 2018, 12:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी