Home » बॉलीवुड » Vishal Bhardwaj says Irrfan Khan Will start shooting with Deepika Padukone our film when our warrior returns as a winner
 

इरफान खान की बीमारी पर बोले विशाल भारद्वाज, वॉरियर के विनर बनकर लौटेने पर होगी शूटिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2018, 13:04 IST

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने सोशल मीडिया माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के जरिए अपनी स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी. इरफान खान ने बताया था कि उन्हें न्यूरो इंडरोक्राइन ट्यूमर है जिसके इलाज के लिए उन्हें देश के बाहर जाना पड़ेगा. इसी कड़ी में अब फेमस फिल्म मेकर विशाल भारद्वाज ने एक ट्वीट किया है और कहा है कि एक वॉरियर विनर बनकर लौटेगा.

 

बता दें कि फिल्म मेकर विशाल भारद्वाज इरफान खान के साथ एक फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म में इरफान खान के साथ पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग जल्द होगी. हालांकि फिलहाल के लिए विशाल भारद्वाज ने इस फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को बदल दिया है. इलाज के बाद इरफान खान लौटेंगे तब ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.

 

इस बारे में विशाल भारद्वाज ने ट्विटर पर लिखा, "इरफान एक वॉरियर हैं और हम जानते हैं कि वह इस बैटल को जीत जाएंगे. इसलिए दीपिका पादुकोण, प्रोड्यूसर प्रेरणा और मैंने फैसला लिया है कि इस फिल्म के शेड्यूल को रीशेड्यूल किया जाए और एक नई ऊर्जा के साथ इस फिल्म को शूरू किया जब एक वॉरियर एक विनर बनकर लौटे."

बता दें कि हाल ही में इरफान खान की पत्नी सुतपा ने कहा था कि इरफान की हेल्थ के बारे में कुछ भी  अफवाह न फैलाएं. आप उनको एक 'वॉरियर' बुला सकते हैं.

इरफान ने अपने इस ट्वीट में बीमारी के बारे में बताते हुए लिखा, "जो कुछ पिछले कुछ दिनों से चल रहा था वो उम्मीद से बाहर गया. मैं न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर बीमारी से पीड़ित हूं. ये सब सहन करना बेहद कठिन है लेकिन मेरे आसपास जो आपका प्यार और ताकत है वो मुझे इससे लड़ने के लिए हिम्मत दे रहा है. कहीं न कहीं से एक उम्मीद की किरण नजर आ रही है. इसके इलाज के लिए मुझे देश के बाहर जाना पड़ेगा. मैं सभी से निवेदन करता हूं कि सभी लोग मेरे लिए प्रार्थना करते रहें."

ये भी पढ़ेंःइरफान खान ने किया 'दुर्लभ' बीमारी का खुलासा, एंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के लिए जाएंगे विदेश

इसी लेटर में उन्होंने आगे लिखा, "जैसा कि अफवाह है कि ट्यूमर ब्रेन से जुड़ा है ये गलत है लिहाजा आप इस न्यूरो ट्यूमर के बारे में गूगल पर रिसर्च कर सकते हैं. जिसने भी मेरे इन शब्दों का इंतजार किया है, मुझे आशा है कि वापस आकर उनको और कहानियां बताऊंंगा."

First published: 19 March 2018, 13:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी