Home » बॉलीवुड » vishal kirti supports ankita lokhande
 

सुशांत सिंह के बहनोई ने किया अंकिता का सपोर्ट, कहा- पेड पीआर के इन तानों को प्लीज सीरियसली मत लो

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2020, 18:54 IST

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखड़े सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं. वो सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए उनकी बहनों का लगातार सपोर्ट कर रहीं हैं. हाल ही में शिबानी दांडेकर ने उनको दो सेकंड के फेम का भूखा बताया था. जिसपर अंकिता के सपोर्ट में टीवी के तमाम स्टार्स ने सपोर्ट किया था. अब हाल ही में सुशांत सिंह के बहनोई विशाल सिंह कीर्ति ने भी अंकिता के सपोर्ट में ट्वीट किया है.

विशाल कीर्ति ने अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में ट्वीट में लिखा, ' डियर अंकिता पेड पीआर के इन तानों को प्लीज सीरियसली मत लो. तुम्हारा साथ परिवार के लिए बहुत मायने रकता है. जो लोग सुशांत के लिए न्याय मांग रहे हैं. उन पर अटैक करने की ये मिलीजुली कोशिश है. क्योंकि तुमने सब बातें एकदम सही तरह से सामने रखी हैं, हम सब सिर्फ सच जानना चाहते हैं. तुमको और तुम्हारी हिमम्त को सलाम.


सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा सारा अली खान का वीडियो, क्यूट अंदाज में आंख मारते हुए आ रहीं नजर

 

अंकिता की पोस्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने उनपर जमकर निशाना साधा था. जिसमें उन्होंने कहा था कि वह रिया चक्रवर्ती को टार्गेट करके 2 सेकेंड का फेम पाना चाहती हैं. अब शिबानी दांडेकर की इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

अंकिता लोखड़े ने लिखा कि मैं बॉलीवुड और टीवी में पिछले 17 सालों से एक्ट्रेस हूं और जब मैं अपने दोस्त के लिए न्याय मांगने की कोशिश कर रही हूं तो एक विचार व्यक्त किया गया कि मैं न्याय इसलिए मांग रही हूं, क्योंकि मुझे 2 सेकेंड की लोकप्रियता और फेम की आवश्यकता है.अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट के बाद तमाम टीवी स्टार्स उनके सपोर्ट में सोशल मीडिया पर उतर आएं.

गौरतलब है कि बीते दिनों रिया चक्रवर्ती ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता लोखंडे पर जमकर निशाना साधा था. रिया ने कहा था कि वो उनकी विधवा की तरह रिएक्ट कर रही हैं. हालांकि अंकिता इसका भी जवाब उन्हें दे चुकी हैं.

2 सेकेंड के फेम वाले शिबानी दांडेकर के बयान पर अंकिता लोखंडे ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- '17 सालों से काम कर रहीं हूं'

First published: 11 September 2020, 18:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी