Home » बॉलीवुड » vishwa hindu parishad won't allow to salman khan's production film loveratri starrer by ayush sharma and warina hussain
 

'पद्मावत' के बाद अब सलमान की फिल्म के विरोध में उतरी वीएचपी, कहा- नहीं होगी रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2018, 13:08 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसके लिए सलमान किसी फिल्म का प्रमोशन तो किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी के साथ सलमान के होम प्रोडक्शन से आने वाली फिल्म 'लवरात्रि' की भी बात चल रही है. इस फिल्म 'लवरात्रि' की स्क्रीनिंग को लेकर अभी से ही विरोध होने लगा है.

बता दें कि ये विरोध विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने फिल्म के नाम को लेकर आरोप लगाया है कि इस फिल्म का 'लवरात्रि' नाम हिंदू त्योहार का नाम बिगाड़ता हैं. वीएचपी के अंतर्राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष आलोक कुमार ने मीडियो से बात करते हुए कहा, 'हम इसे देश के सिनेमाघरों में नहीं चलने देंगे. हम नहीं चाहते कि हिंदुओं की भावनाएं को ठेस पहुंचे'. इसके आगे उनका कहना है ये फिल्म नवरात्रि के बैकड्रॉप पर आधारित है, जो एक हिंदू त्योहार है और ये फिल्म इसका नाम बिगाड़ती है. इसके पहले भी वीएचपी फिल्म 'पद्मावत' को लेकर विरोध कर चुकी है. 

 

एक्टर सलमान खान प्रोडक्शन हाउस से बन रही ये फिल्म इस साल अक्टूबर मेें रिलीज होने की तैयारी में है. इस फिल्म में सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को फिल्म 'लवरात्रि' से लॉन्च कर रहे हैं. इस फिल्म की घोषणा सलमान ने पिछले साल दिसंबर में ही कर दी थी. सलमान खान फिल्म्स की पांचवी फिल्म है जो उनके प्रोडक्शन हाउस से बन रही है. इस फिल्म का डायरेक्शन अभिराज मीनावाला कर रहे हैं जो कि इससे पहले फिल्म सुल्तान में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 2018 की क्लोजिंग सेरेमनी में सलमान और जैकलिन के साथ ये एक्ट्रेस भी लगाएगी ठुमके

First published: 23 May 2018, 13:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी