Home » बॉलीवुड » Vishwaroopam 2 Box Office Collection Day 1: Kamal Haasan Film Vishwaroopam 2 Collects approx 2 crore in India
 

Vishwaroopam 2 Box Office Collection Day 1: कमल हासन की 'विश्वरूपम 2' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 August 2018, 8:49 IST

बॉलीवुड के बाद तमिल सिनेमा में धूम मचाने वाले स्टार कमल हासन एक बार फिर विशाम अहमद कश्मीरी यानी विश्वरूपम बनकर लौटे हैं. फिर से बड़े पर्दे पर लौटे कमल हासन ने अपनी ही फिल्म 'विश्वरूपम' का दूसरा पार्ट डायरेक्ट किया है. इतना ही नहीं इस फिल्म को खुद कमल हासन ने लिखा और लीड रोल भी प्ले किया है.

जी हां, कमल हासन की साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'विश्वरूपम' का दूसरा पार्ट यानी सीक्वल 'विश्वरूपम 2' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. तीन भाषाओं में बनी फिल्म 'विश्वरूपम 2' हिंदी में भी रिलीज की गई है. 10 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म 'विश्वरूपम 2' की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है.

कमल हासन की 'विश्वरूपम 2' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 2 से 2.25 करोड़ रुपये कमाए हैं. स्पाई थ्रिलर फिल्म 'विश्वरूपम 2' को भले ही क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग नहीं मिली हो लेकिन फिल्म ने फिर भी पहले करीब 2 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म को पिछली फिल्म के विवादों की वजह से जाना गया है.


ये भी पढ़ेंः कमल हासन की 'विश्वरूपम 2' पर चली सेंसर बोर्ड की धारदार कैंची, लगा दिए इतने कट

आपको बता दें, फिल्म 'विश्वरूपम 2' में कमल हासन के अलावा राहुल बोस, एंड्रिया जेरेमिया, पूजा कुमार, जयदीप अहलावत, शेखर कपूर और वहीदा रहमान जैसे कलाकार नजर आए हैं. क्रिटिक्स ने फिल्म 'विश्वरूपम 2' की कहानी को बेहद कमजोर बताया है. इसके साथ-साथ फिल्म में सेंसर बोर्ड ने तमाम कट भी लगाए हैं.

First published: 11 August 2018, 8:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी