Home » बॉलीवुड » Vivek Oberoi during PM Narendra Modi biopic promotion hints at Salman Khan in talk about his career
 

विवेक ओबरॉय ने सलमान खान पर कसा तंज! बोले- अपने दम पर 2004 से इंडस्ट्री में हूं और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 13:11 IST
Salman Khan and Vivek Oberoi

एक्टर विवेक ओबरॉय की आने वाली फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' रिलीज होने वाली है और इसका सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक को सभी देखना चाहते हैं और इसे रिलीज करने के लिए फिल्म के डायरेक्टर,प्रोड्यूसर और एक्टर सभी ने कड़ी मेहनत और दौड़ धूप की है. इसी बीच कई बार विवेक ओबरॉय मीडिया से बातचीत करते हुए भी नजर आए और हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया है जिससे समझा जा रहा है कि एक्टर ने बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान को ताना मारा है.

 

 

Salman Khan and Vivek Oberoi

विवेक ओबरॉय ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा,"मैं वो शख्स हूं जिसकी प्रोफेशनल लाइफ साल 2004 से ही प्रभावित हो रही है लेकिन इसके बाद भी मैं अभी तक इंडस्ट्री में ही हूं. मैंने करीब 6 भाषाओं में काम किया है और लगभग 20 अवॉर्ड्स जीते हैं. मुझे अभी भी अच्छा काम मिल रहा है और बॉलीवुड में चल रही रेस में लगे रहने और आखिरी लाइन की तरफ भागने की जगह मैं अपना वक्त अपने परिवार और बच्चों के साथ बिता रहा हूं."

Vivek Oberoi and Aishwarya Rai Bachchan

विवेक और सलमान के बीच ऐसा हुआ था विवाद-

विवेक ओबरॉय और सलमान खान के बीच सालों से चल रही लड़ाई से इंडस्ट्री में हर कोई वाकिफ है और कई साल पहले हुआ ये झगड़ा आजतक खत्म नहीं हुआ है. विवेक ओबरॉय ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का हाथ तब थाम लिया था जब सलमान खान से उनका ब्रेकअप हुआ था. विवेक और ऐश को फिल्म 'क्यों हो गया ना' के दौरान दोनों में प्यार हो गया था.

विवेक ऐश्वर्या को काफी चाहते थे और उन्होंने एक होटल के कमरे में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर कहा कि उन्हें सलमान खान की तरफ से जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इस कॉन्फ्रेंस ने सब कुछ बर्बाद कर दिया और इसके बाद ऐश्वर्या विवेक को छोड़कर चली गईं. ऐश ने साफ कह दिया था कि इस सब का उनसे कोई लेना-देना नहीं हैं और उन्होंने विवेक से दूरी बना ली.

PM Narendra Modi biopic

विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' रिलीज होने की तैयारी में हैं और इस फिल्म का डायरेक्शन उमंग कुमार और प्रोडक्शन संदीप सिंह कर रहे हैं. 

First published: 10 April 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी