Home » बॉलीवुड » Vivek Oberoi on Banning PM Narendra Modi biopic film, Modi scared of no one
 

'पीएम नरेंद्र मोदी' को बैन करने की मांग पर विवेक ओबरॉय ने दिया जवाब, कहा- "मोदी को डर नहीं लगता है"

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 March 2019, 19:10 IST
Vivek Oberoi and PM Narendra Modi

एक्टर विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और कल इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस दौरान फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंच विवेक ने कई सवालों के जवाब दिए. साथ ही फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के बैन पर भी एक्टर ने कुछ कहा है.

विवेक ने मोदी की बायोपिक को बैन करने की डिमांड पर कहा,"हम फिल्ममेकर्स हैं और वे विपक्षी पार्टियों के राजनेता है. वे अपना काम कर रहे हैं. हम अपना काम कर रहे हैं. हम बस अपनी फिल्म की कहानी को सही तरीके से लोगों के सामने पेश करना चाहते हैं. मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा लेकिन अभी हम सिर्फ अपनी फिल्म पर फोकस कर रहे हैं. जब हमने फिल्म पर रिसर्च करना शुरु किया तो मैंने महसूस किया कि मोदी को डर नहीं लगता है. उनका विज़न हमेशा साफ रहता है."


PM Narendra Modi

फिल्म के ट्रेलर में एक्टर विवेक पीएम मोदी के किरदार में खूब जम रहे हैं और इसमें उनके हर तरीक के लुक को दिखाया गया है. चाय बेचने से लेकर इमरजेंसी का दौर और इसके साथ ही मोदी के आगे आई सभी बड़ी चुनौतियों को भी दर्शाया गया है. 

एकता कपूर का 30 दिनों से पीछा कर रहा था ये शख्स, पुलिस ने किया अरेस्ट सामने आई चौंकाने वाली वजह

डायरेक्टर उमंग कुमार इससे पहले एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी की फिल्म 'भूमि' डायरेक्ट कर चुके हैं. तो वहीं इससे पहले कई और भी बायोपिक रिलीज हो चुकी है जो कि 'मैरी कॉम','एम.एस.धोनी','सूरमा','संजू','हसीना पारकर','नीरजा' और कई फिल्में हैं.

First published: 21 March 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी