Home » बॉलीवुड » Vivek Oberoi play role as PM Narendra Modi in his biopic under Omung Kumar to direction
 

मनमोहन सिंह के बाद 'मोदी' के ऊपर बनने जा रही है बायोपिक, ये एक्टर निभाएगा पीएम का किरदार

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 December 2018, 13:20 IST

बॉलीवुड में इन दिनों जितना एक्शन और कॉमेडी फिल्मों का बोलबाला है उतना ही लोग बायोपिक फिल्मों को भी पसंद कर रहे हैं और यहीं वजह है कि इन दिनों फिल्म डायरेक्टर्स बायोपिक फिल्मों पर ज्यादा जोर दे रहे हैं. हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था और अब इसके बाद खबरें आ रही है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी बायोपिक बनाने की तैयारी की जा रही है.

 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के लिए एक्टर विवेक ओबेरॉय को चुना गया है और इसके साथ ही एक्टर ने अपने लुक्स और बॉडी पर काम करना शुरू कर दिया है. इस रोल को एक्टर अपनी लाइफ का सबसे चैलेंजिंग रोल मान रहे हैं और इसकी शूटिंग 2019 से ही शुरू हो जाएगी.इस बायोपिक की आउटडोर शूटिंग के लिए दिल्ली के साथ गुजरात,हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड को चुना गया है.

 

फिलहाल,अब तक मोदी की बायोपिक का कोई नाम सामने नहीं आया है लेकिन ये बात तय है कि फिल्म बनने जा रही है. एक्टर विवेक ओबेरॉय ने कई दिनों से बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं किया है और इसके पहले उनकी तमिल फिल्म विवेदम रिलीज हुई थी. बता दें कि इससे पहले कई और भी बायोपिक रिलीज हो चुकी है जो कि 'मैरी कॉम','एम.एस.धोनी','सूरमा','संजू','हसीना पारकर','नीरजा' और कई फिल्में हैं. हाल ही में आए फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर ने सनसनी मचा दी है और ये फिल्म 11 जनवरी 2019 में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- The Accidental Prime Minister Trailer: मनमोहन सिंंह हो गए फैमिली ड्रामा के शिकार, ट्रेलर में सोनिया-राहुल पर निशाना

First published: 30 December 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी