Home » बॉलीवुड » vivek oberoi ride bike without helmet mumbai police issued challan
 

फिल्मी अंदाज में विवेक ओबेरॉय को बाइक चलाना पड़ा भारी, पुलिस ने काटा इतने रुपए का चालान

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2021, 12:53 IST

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय Vivek Oberoi हाल ही में अपने एक वीडियो के कारण मुसीबत में फंस गए हैं. जिसे सुनकर कई लोगों को झटका लगने वाला है. दरअसल विवेक ओबेरॉय के खिलाफ मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों को तोड़ने को लेकर चालान जारी किया है.

एक्टर विवेक ओबेरॉय के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई की है. दरअसल सोशल मीडिया पर विवेक ओबेरॉय का एक वीडियो नजर आ रहा था जिसमें वह अपनी पत्नी के संग तेज स्पीड में बाइक चलाते दिख रहे थे. दोनों की ये जोड़ी काफी रोमांटिक नजर आ रही है. लेकिन इस दौरान विवेक हेलमेट लगाना भूल गए.


PHOTOS: श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे Wow! देखिए जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन लुक

 

बताया जा रहा है शुक्रवार को मुंबई पुलिस को सोशल एक्टिविस्ट डॉ बीनू वर्गीस द्वारा ट्विटर पर विवेक ओबेरॉय का बिना हेलमेट के बाइक चलाने की शुकायत मिली थी, जिसके बाद उनके खिलाफ ये कार्रवाई की गई है. बताया गया है कि उनका 500 रुपये का चालान काटा गया है.

इस मामले में मुंबई पुलिस ने विवेक पर आईपीसी की धारा 188, 269, मोटर वेहिकल एक्ट की धारा 129, 177 और एपेडमिक एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. क्योंकि यह वीडियो जुहू एरिया का था इसी के चलते ये मामला जुहू पुलिस ने दर्ज किया है.

विवेक ओबेरॉय ने 14 फरवरी को अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो रात में मुंबई की सड़कों में बाइक चलाते दिखाई दे रहे थे. इस वीडियो में ना तो विवेक ने मास्क पहन रखा था और ना ही हेलमेट लगाया था. जिसके कारण पुलिस ने चालान काट दिया है. विवेक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत ने कांग्रेस MLA के बयान का दिया मुंहतोड़ जवाब, बोली- ये जो कोई भी मूर्ख है...

First published: 20 February 2021, 12:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी