Home » बॉलीवुड » Vivek Oberoi starrer PM Narendra Modi biopic producer clears the air on Javed Akhtar and Sameer’s name in credits
 

'पीएम नरेंद्र मोदी' के प्रोड्यूसर ने लिरिक्स में क्रेडिट देने के मामले में तोड़ी चुप्पी, अब सच आया सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2019, 17:09 IST
PM Narendra Modi biopic

एक्टर विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर के बाद पोस्टर रिलीज किया गया था और इसमें लिरिक्स का क्रेडिट गीतकार लेखक जावेद अख्तर और समीर को दे दिया गया था. इसके बाद जावेद और समीर दोनों ने ही इस पर आपत्ति जताी थी और कहा था कि हमने कोई गाना फिल्म के  लिए नहीं गाया तो हमें क्रेडिट क्यों दिया जा रहा है. इस मामले को बढ़ता देख अब फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि क्यों दोनों कलाकारों का नाम इसमें दिया है.

PM Narendra Modi biopic

प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने बताया,"फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में जावेद अख्तर का गाना ईश्वर अल्लाह और समीर का गाना सुनो गौर से दुनिया वालो को लिया गया है और इस वजह से जावेद अख्तर और समीर का नाम फिल्म के पोस्टर में लिरिक्स के क्रेडिट में दिया गया है." उन्होंने आगे कहा,"टी-सीरीज हमारी फिल्म का म्यूजिक पार्टनर है और इस वजह से हमने फिल्म 1947 से गाना ईश्वर अल्लाह और फिल्म दस से सुनो गौर से दुनिया वालो लिया है. इसी वजह से हमारी पूरी टीम ने जावेद साहब और समीर जी को क्रेडिट दिया है."

तो वहीं आज फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का आज पहला गाना रिलीज कर दिया गया है और इसके बोल 'सौगंध मुझे इस मिट्टी की' है. जिसे प्रसून जोशी ने लिखा है और सुखविंदर सिंह और शशि सुमन ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में पीएम मोदी के गुजरात के सफर से लेकर दंगे और इंदिरा गांधी के समय तक का सफर दिखाया गया है. बता दें कि फिल्म को संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं और उमंग कुमार इसका डायरेक्शन कर रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट पहले लोकसभा चुनाव के एक दिन बाद यानि 12 मार्च को रखी गई थी लेकिन अब इसकी डेट 5 अप्रैल कर दी गई है.

IPL से पहले पत्नी अनुष्का शर्मा संग रोमांटिक अंदाज में पार्टी करते दिखे विराट कोहली, वीडियो हुआ वायरल

First published: 23 March 2019, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी