Home » बॉलीवुड » Vivek Oberoi to play role of PM Narendra Modi in his biopic, First poster released on 7 January
 

चाय वाले से लेकर पीएम बनने तक के सफर को दिखाएगी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी', इस दिन आएगा पहला पोस्टर

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2019, 11:21 IST

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक भी अब जल्द ही लोगों को देखने को मिलेगी. जहां एक तरफ फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' और 'ठाकरे' जनवरी में रिलीज होने वाली है और इसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है तो वहीं अब मोदी के ऊपर बनने जा रही बायोपिक पर मुहर लग गई है कि ये बनेगी. इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आएंगे. 7 जनवरी को इसका पहला पोस्टर रिलीज किया जाएगा. विवेक ओबेरॉय ने इस फिल्म के लिए अपनी बॉडी पर काम करना शुरू कर दिया है और वो इस फिल्म को अपनी लाइफ का सबसे चैलेंजिंग रोल मान रहे हैं.

 

फिल्म का टाइटल 'पीएम नरेंद्र मोदी' रखा गया है और इसमें उनके जीवन की शुरूआत से लेकर आज तक के सभी संघर्ष को दिखाया जाएगा. वो कैसे बचपन में चाय बेचते थे और फिर कैसे देश के प्रधानमंत्री बनने का सफर उन्होंने तय किया. इस फिल्म को ओमुंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं संदीप सिंह इसको प्रोड्यूस करेंगे. इस बायोपिक की आउटडोर शूटिंग के लिए दिल्ली के साथ गुजरात,हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड को चुना गया है.

 

 

इसी महीने रिलीज होने वाली पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर राजनीति काफी गर्म हो गई है और इसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है कि इसमें सभी नेताओं की छवि को गलत दिखाया गया है. फिलहाल फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. तो वहीं इसके बाद बाबा साहेब ठाकरे के ऊपर आ रही बायोपिक 'ठाकरे' भी रिलीज होने जा रही है जो कि 23 जवनरी को रिलीज हो सकती है.

डायरेक्टर ओमुंग कुमार इससे पहले एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी की फिल्म 'भूमि' डायरेक्ट कर चुके हैं. तो वहीं इससे पहले कई और भी बायोपिक रिलीज हो चुकी है जो कि 'मैरी कॉम','एम.एस.धोनी','सूरमा','संजू','हसीना पारकर','नीरजा' और कई फिल्में हैं. 

ये भी पढ़ें- पैसे आने में सबसे बड़ी रुकावट हैं ये चीजें, अगर आपके घर में भी है तो तुरंत करें बाहर

First published: 4 January 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी