Home » बॉलीवुड » Vivek Oberoi to star in Narendra Modi biopic titled PM Narendra Modi released on 12 April
 

लोकसभा चुनाव शुरू होते ही सिनेमाघरों में दिखेंगे 'पीएम नरेंद्र मोदी', जानिए वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2019, 13:10 IST
PM Narendra Modi

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक भी अब जल्द ही लोगों को देखने को मिलेगी. जहां एक तरफ फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' और 'ठाकरे' जैसी बायोपिक फिल्में रिलीज हो चुकी हैं तो वहीं अब फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की भी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है. फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में एक्टर विवेक ओबरॉय लीड रोल में नजर आएंगे और वहीं पीएम मोदी का किरदार निभाएंगे.

फिल्म  'पीएम नरेंद्र मोदी' 12 अप्रैल को रिलीज की जा रही है और लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं. कह सकते है कि चुनाव शुरू होते ही सिनेमाघरों में मोदी दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके जीवन की शुरूआत से लेकर आज तक के सभी संघर्ष को दिखाया जाएगा. वो कैसे बचपन में चाय बेचते थे और फिर कैसे देश के प्रधानमंत्री बनने का सफर उन्होंने तय किया. इस फिल्म को ओमुंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं संदीप सिंह इसको प्रोड्यूस करेंगे. इस बायोपिक की आउटडोर शूटिंग के लिए दिल्ली के साथ गुजरात,हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड को चुना गया है.

PM Modi

डायरेक्टर ओमंग कुमार इससे पहले एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी की फिल्म 'भूमि' डायरेक्ट कर चुके हैं. तो वहीं इससे पहले कई और भी बायोपिक रिलीज हो चुकी है जो कि 'मैरी कॉम','एम.एस.धोनी','सूरमा','संजू','हसीना पारकर','नीरजा' और कई फिल्में हैं. 

First published: 15 March 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी