Home » बॉलीवुड » Vivek Oberoi wants to ask Salman Khan if he believes in forgiveness
 

ऐश्वर्या से जुड़े विवाद पर सलमान खान के लिए विवेक ओबरॉय ने कही बड़ी बात, बोले- क्या वो माफी..

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2019, 11:10 IST
Vivek Oberoi and Salman Khan

एक्टर विवेक ओबरॉय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक को लेकर सुर्खियों में हैं और इस फिल्म को 12 अप्रैल को रिलीज होना था. लेकिन इस पर चुनाव आयोग का डंडा चला और उन्होंने चुनाव के दौरान फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी. इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से इस मामले पर फिल्म को देखकर फैसला लेने को कहा है. इसके अलावा सुपरस्टार सलमान खान को लेकर भी काफी सालों चर्चा में आ गए थे फिर से एक्टर ने सलमान खान को लेकर कुछ कहा है और लोग इस पर चर्चा कर रहे हैं.

Vivek Oberoi

विवेक ओबरॉय अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और इसी के दौरान मीडिया से मुखातिब हुए जब उनसे पूछा गया कि,'अगर उन्हें सलमान खान से कुछ पूछना हो तो क्या पूछेंगे?' इसके जवाब में विवेक कहते हैं कि वो सलमान से पूछेंगे कि क्या वो माफ करने में यकीन करते हैं.

Vivek Oberoi And Aishwarya Rai

बता दें कि साल 2003 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते में अनबन हो गई थी और बीच में विवेक ओबरॉय आ गए थे. ऐश्वर्या का सपोर्ट करने के चक्कर में विवेक कुछ ऐसा कर गए कि उनका करियर वहीं खत्म-सा हो गया. विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर कहा था,"सलमान ने मुझे करीब 41 बार फोन किया और धमकी दी. ये देखिए वो मिस्ड कॉल्स सलमान खान ने मुझे सरेआम पीटने और जान से मारने की धमकी दी."

Salman Khan and Aishwarya Rai

सलमान खान और ऐश्वर्या राय अलग हो गए थे और इस कॉन्फ्रेंस के बाद विवेक से भी ऐश का रिश्ता खत्म हो गया और वो आगे बढ़ गई. ऐश ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और उनकी एक बेटी भी है. विवेक ओबरॉय ने भी शादी कर ली और अब वो अपनी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के प्रमोशन में लगे हुए हैं. तो वहीं सलमान खान अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

कल्कि कोचलिन ने किया यौन शोषण को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- 9 साल की उम्र में सेक्स..

सुहाना खान ने अपने बोल्ड लुक से मचाई सोशल मीडिया पर खलबली, देखें हॉट Photos

First published: 16 April 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी