Home » बॉलीवुड » Sana Khan reaction on intimate scenes,
 

बोल्ड सीन्स पर खुलकर बोलीं बिग बॅास कंटेंस्टेंट रह चुकीं सना खान

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 October 2016, 13:36 IST

अभिनेत्री सना खान जल्द ही डायरेक्टर विशाल पंडया की फिल्म वजह तुम हो में नजर आएंगी. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही ट्रेलर में दिखाए जा रहे बोल्ड सीन के बाद सना इन दिनों काफी चर्चा में हैं. हाल ही में सना से हाॅट सीन्स को लेकर कर्इ सवाल पूछे गए. जिस पर उनका जवाब था कि बड़ा अजीब लगता है, जब इंडस्ट्री के लोग इस तरह के सीन्स के बारे में बात करते हैं. 

सना ने कहा, "यह हास्यास्पद है. आज हर मूवी में किसिंग सीन होता है. मैं नहीं जानती कि इंटीमेट सीन करने पर इतना हल्ला क्यों है. कई फिल्में हैं, जिनमें स्टीमी सीन्स हैं, लेकिन कोई उनके बारे में सवाल नहीं उठाता."

सना के मुताबिक इंडिया में जैसे-जैसे लोग ओपन हो रहे हैं, उस हिसाब से इंटीमेट सीन्स फिल्मों का हिस्सा बन जाएंगे. हमें हॉलीवुड फिल्में देखना पसंद है. जब हम हर चीज को लेकर ओपन हैं, तो इंटीमेट सीन्स पर बवाल क्यों?

सना ने बताया, "जब मैंने फिल्म साइन की तो लोगों ने कहा कि इस रास्ते पर चलने से लोग मुझे कैटेगराइज करने लगेंगे. एक एक्ट्रेस होने के नाते, मैं हमेशा नई चीजें करना चाहती हूं. मैंने जय हो में एक छोटा सा नेगेटिव रोल किया और इस फिल्म (वजह तुम हो) में लोग मुझे पूरे ढाई घंटे की फिल्म में देखेंगे."

सना खान ने बिग बॉस के छठे सीजन में हिस्सा लिया था. शो में वे सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट हुआ करती थीं.

First published: 22 October 2016, 13:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी