Home » बॉलीवुड » Warrant issued against Sanjay Dutt for not appearing before Mumbai court bollywood news
 

फिर बढ़ी संजय दत्त की मुश्किलें, गैर जमानती वारंट जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2017, 9:02 IST

फिल्म अभिनेता संजय दत्त की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही हैं. कोर्ट ने अपने सामने अभिनेता के पेश नहीं होने पर उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. फिल्म निर्माता शकील नूरानी ने संजय दत्त के खिलाफ आपराधिक धमकी की शिकायत की है.

नूरानी के वकील नीरज गुप्ता ने बताया, ‘हमने अदालत में पेश नहीं होने के कारण दत्त के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट की मांग की थी. अदालत ने हमारी याचिका को स्वीकार कर लिया.' मामले की अगली सुनवाई 29 अगस्त को होगी.

नूरानी ने अपनी शिकायत में कहा है कि दत्त ने उनके द्वारा निर्मित फिल्म ‘जान की बाजी’ वर्ष 2002 में बीच में ही छोड़ दी थी. शिकायत में निर्माता ने कहा है कि अभिनेता ने उनको किये गये धन के भुगतान को वापस तक नहीं किया. नूरानी ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) से संपर्क किया, जिसने दत्त को रुपये लौटाने का निर्देश दिया.

इसके बाद आईएमपीपीए के आदेश के क्रियान्वयन की मांग को लेकर उन्होंने बंबई उच्च न्यायालय का रुख किया.
निर्माता ने आरोप लगाया कि इसी दरम्यान उनको अंडरवर्ल्ड से जुड़े कुछ लोगों के धमकी भरे फोन आने लगे, जिन्होंने उनसे मामला वापस लेने की मांग की. इससे पहले भी मामले को लेकर अदालत में हाजिर नहीं होने के कारण दत्त के खिलाफ वारंट जारी किया गया था लेकिन तब उनको जमानत मिल गयी थी. 

First published: 16 April 2017, 9:02 IST
 
अगली कहानी